Home National इल्हान उमर से राहुल की मुलाकात पर भड़की BJP, कहा- भारत विरोधी जहर फैलाने में लगे हैं कांग्रेस सांसद

इल्हान उमर से राहुल की मुलाकात पर भड़की BJP, कहा- भारत विरोधी जहर फैलाने में लगे हैं कांग्रेस सांसद

by Nishant Pandey
0 comment
इल्हान उमर से राहुल की मुलाकात पर भड़की BJP, कहा- भारत विरोधी जहर फैलाने में लगे हैं कांग्रेस सांसद- Live Times

BJP attack Rahul Gandhi: राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विपक्ष के पहले ऐसे नेता हैं, जिन्होंने घोषित भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से मुलाकात की है.

11 September, 2024

BJP attack Rahul Gandhi: अमेरिका (America) के दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कई बयानों पर भारत में राजनीति गरमा गई है. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी विपक्ष के पहले ऐसे नेता हैं, जिन्होंने घोषित भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर (Ilhan Omar) से मुलाकात की. BJP प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी अपने चिर परिचित अंदाज में भारत विरोधी विश्व दौरे में व्यस्त हैं. लेकिन इस बार जो हुआ वो बहुत गंभीर है.

भारत विरोधी जहर फैलाने में लगे हैं राहुल गांधी

राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा की तरह भारत विरोधी जहर फैलाने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद ने अमेरिकी दौरे पर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जो सही नहीं है. BJP प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे व्यक्ति के साथ जुड़ने वाले भारत के पहले विपक्ष के नेता हैं जिसे भारत विरोधी भावनाओं के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है.

राहुल गांधी ने की इल्हान उमर से मुलाकात

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अपने अमेरिका दौरे के दौरान अमेरिकी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी. अब इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राहुल गांधी भारत विरोधी इल्हान उमर के साथ मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘विदेश में जाकर भारत को किया शर्मसार’ पीयूष गोयल का राहुल गांधी पर पलटवार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00