Home National ’10 वर्षों में देश ने कई सफलताएं हासिल कीं’, अमित शाह बोले- 2029 में फिर बनेगी NDA सरकार

’10 वर्षों में देश ने कई सफलताएं हासिल कीं’, अमित शाह बोले- 2029 में फिर बनेगी NDA सरकार

by Sachin Kumar
0 comment
10 वर्षों में देश ने कई सफलताएं हासिल कीं, अमित शाह बोले, 2029 में फिर बनेगी NDA सरकार

Amit Shah : विपक्ष की तरफ कहा जा रहा है कि NDA सरकार 5 वर्षों तक नहीं चलेगी. इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और 2029 में भी चुनाव जीतकर BJP केंद्र में सरकार बनाएगी.

04 August, 2024

Amit Shah : केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि NDA अपना कार्यकाल भी पूरी करेगा और 2029 में अपनी एक बार सरकार बनाएगा. उन्होंने यह टिप्पणी 24×7 मनीमाजरा जलापूर्ति परियोजना का उद्घाटन करने के बाद जनता को संबोधित करते हुए की. मोदी सरकार की उपब्धियों को गिनाते केंद्रीय गृह मंत्री ने बताया कि साल 2014 से 2024 के दौरान विकास की नई गाथाएं लिखी गईं. उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में देश ने विभिन्न प्रकार की सफलताएं हासिल की हैं.

डिजिटल इंडिया विनिर्माण का केंद्र बिंदु

अमित शाह ने सर्जिकल, एयर स्ट्राइक, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने, सड़क नेटवर्क स्थापित करने, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और ब्रिटिश काल में बने रेलवे स्टेशनों का कायाकल्प करने जैसे कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल का इतिहास स्वर्ण अक्षर में लिखा जाएगा. उन्होंने कहा कि देश में स्टार्ट अप इंडिया और डिजिटल इंडिया से आम लोगों को काफी सुविधा मिली है, यह देश के विनिर्माण का केंद्र है. इसके अलावा देश की सियासत की ओर इशारा करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप चिंता मत कीजिए विपक्ष को हंगामा करने दीजिए क्योंकि सरकार 2029 तक चलेगी और उसके बाद भी लोकसभा चुनाव जीतकर आएंगे.

2029 में एक बार फिर BJP सरकार बनाएगी

लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस और सहयोगी गठबंधन को पिछले इलेक्शन के मुकाबले अधिक सीटों पर जीत दर्ज की है. इस पर अमित शाह ने कहा कि देश की अभी भी सबसे बड़ी पार्टी 240 सीटों के साथ BJP ही है. वहीं, विपक्ष के द्वारा यह शिगूफा छोड़ा जाता है कि NDA सरकार पांच वर्षों तक नहीं चल पाएगी. इस पर शाह ने कहा कि मैं विपक्ष को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह सरकार पांच वर्षों तक तो चलेगी, साथ ही 2029 में भारी मतों से जीतकर एक बार फिर BJP केंद्र में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष में उन्हें ढंग से बैठना सीख जाना चाहिए, क्योंकि अभी उन्हें कई सालों तक वहीं बैठा रहना है.

यह भी पढ़ें- SC-ST में क्रीमी लेयर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से असहमत BSP सुप्रीमो मायावती, मोदी के मंत्री के सुर में मिलाया सुर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00