Home Health Maharashtra News : डॉक्टरों की शर्मनाक करतूत, पैर की जगह कर दी बच्चे के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

Maharashtra News : डॉक्टरों की शर्मनाक करतूत, पैर की जगह कर दी बच्चे के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

by Live Times
0 comment
maharashtra thane surgery done private part injured leg parents allegations against doctors

Maharashtra News : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दोस्तों के साथ खेलने के दौरान एक बच्चे को चोट लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने पैर की जगह उसके प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कर दी.

29 June, 2024

Maharashtra News : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के शाहपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 9 साल के बच्चे का सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने पैर की जगह ‘प्राइवेट पार्ट’ की सर्जरी कर दी. इसके बाद माता-पिता की शिकायत पर स्वास्थ्य अधिकारी ने मामले में जांच का आश्वसन दिया और दूसरी तरफ पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.

खेलने के दौरान बच्चे को लगी चोट

सर्जरी मामले में बच्चे के माता-पिता ने बताया कि हमारा बच्चा पिछले महीने अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. उस दौरान उसके पैर में चोट लग गई. बच्चे को 15 जून को शाहपुर के उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था. वहीं, डॉक्टरों ने कुछ दिनों पहले ही पैर के ऑपरेशन की जगह प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कर दी. पैरंट्स ने मीडिया को बताया कि डॉक्टरों को गलती का एहसास होने के बाद तुरंत बच्चे के पैर की सर्जरी की.

ऑपरेशन पर आई अस्पताल की सफाई

बच्चे के माता-पिता ने इस मामले में शाहपुर पुलिस थाने में शिकायत दी है. वहीं जिला सिविल सर्जन डॉ. कैलाश पवार ने बताया कि पैर में चोट लगने के अलावा बच्चे को फाइमोसिस (अंग की चमड़ी का कड़ा होना) की भी समस्या थी. इसके लिए बच्चे के दो ऑपरेशन करने पड़े. दूसरे ऑपरेशन के लिए डॉक्टर पैरेंट्स को बताना भूल गए होंगे. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने जो किया वो सही था, लेकिन डॉक्टरों के स्पष्टीकरण को माता-पिता ने साफ इन्कार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Ladakh tank Accident: लद्दाख में नदी पार करते समय सेना का टैंक दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवान हुए शहीद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00