Home Lifestyle Mothers Day 2024: मदर्स डे पर मां को स्पेशल फील कराने के लिए दे सकते हैं इस तरह के तोहफें

Mothers Day 2024: मदर्स डे पर मां को स्पेशल फील कराने के लिए दे सकते हैं इस तरह के तोहफें

by Pooja Attri
0 comment
mother day

Mothers Day: मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. मदर्स डे जैसे कि नाम से ही जाहिर है ये दिन मां को समर्पित होता है. ये दिन मां के त्याग, बलिदान और खुद से ज्यादा बच्चों को प्यार करने की सराहना करता है. हर कोई इस दिन को अपने तरीके से सेलिब्रेट करता है.

07 May, 2024

Mothers Day 2024 Gift Ideas: इस साल 12 मई को विश्वभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा. मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. मदर्स डे जैसे कि नाम से ही जाहिर है ये दिन मां को समर्पित होता है. ये दिन मां के त्याग, बलिदान और खुद से ज्यादा बच्चों को प्यार करने की सराहना करता है. हर कोई इस दिन को अपने तरीके से सेलिब्रेट करता है. लेकिन कई बच्चे इस दिन मां को ढेर सारी शुभकामनाएं और गिफ्ट देकर अपना प्यार जताते हैं. अगर आप भी मदर्स पर मां को कुछ गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऐसे यूनीक गिफ्ट आइडिया लेकर आए हैं, जिनसे मां को स्पेशल फील करा सकते हैं. चलिए जानते हैं मदर्स डे के गिफ्ट आइडियाज.

मेकअप या जूलरी बॉक्स

अगर आप अपनी मां को खास महसूस कराना चाहते हैं तो उनको मेकअप या जूलरी बॉक्स दें. इससे उनका सामान भी ऑर्गनाइज हो जाएगा और उनके चेहरे पर स्माइल भी आ जाएगी.

सेल्फ केयर किट

मां घर और बच्चों की जिम्मेदारी में अक्सर अपना ख्याल रखना भूल ही जाती हैं. ऐसे में आप उनके मदर्स डे के खास अवसर पर सेल्फ केयर किट्स (Self Care Kits) जैसे- फेशियल किट, स्किन केयर किट, हेयर केयर किट या मसाज किट आदि गिफ्ट कर सकते हैं.

हैंडमेड पेंटिंग

मां फैमिली और बच्चों की हर एक चीज को बेहद संजोकर रखती है. लेकिन उनके पास अपनी तस्वीरे इतनी नहीं होंगी. ऐसे में आप उनकी पेंटिग बनवाकर गिप्ट कर सकते हैं. अपनी पेंटिग देखकर यकीनन आपकी मां का दिल भर आएगा.

कोई डिवाइस

अगर आपकी मां खाने सुनने या गेम खेलने आदि का शौक रखती हैं तो आप उनको मदर्स डे पर किसी तरह की डिवाइस जैसे- गैम, रिडियो, इयरप्लग्स या कोई किचन टूल गिफ्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Mothers Day 2024: मां को बनाकर पिलाएं चॉकलेट मसाला चाय, मदर्स डे बन जाएगा यादगार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00