Home Lifestyle Met Gala 2024 से पहले भी Alia Bhatt लूट चुकी हैं महफिल, देखें उनके ट्रेंडी लुक्स

Met Gala 2024 से पहले भी Alia Bhatt लूट चुकी हैं महफिल, देखें उनके ट्रेंडी लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
alia

Designer blouse designs: आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, जिसमें उन्होंने खूबसूरत साड़ी कैरी की थी. आइए यहां ले सकते हैं आलिया भट्ट के साड़ी ब्लाउज लुक से इन्सपिरेशन.

08 May, 2024

Alia bhatt blouse designs: हालही में आलिया भट्ट के मेट गाला लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उनके फैन्स, दर्शकों से लेकर फ़ोटोग्राफ़रों तक, यहां तक ​​कि नेटिज़न्स ने भी उनके लुक की जमकर तारीफें कीं. तब से आलिया के साड़ी लुक को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए आलिया के कुछ खूबसूरत और स्टाइल ब्लाउज डिजाइन्स लेकर आए हैं जिनसे आप शादी फंक्शन के लिए डिजाइन आइडियाज ले सकती हैं. आइए देखें आलिया भट्ट के फैशनेबल ब्लाउज़ डिजाइन्स.

सफेद कढ़ाई वाली साड़ी

सफेद आलिया का पसंदीदा रंग है. यह सफेद कढ़ाई वाली साड़ी जिसे उन्होंने स्टाइल किया है वह गर्मियों की शादियों के लिए परफेक्ट है. उनकी इस खूबसूरत सफेद साड़ी पर फ्लोरल डिजाइन बने हुए हैं. आलिया ने साड़ी को एक सेम कलर के कढ़ाई वाले नेट ब्लाउज के साथ कैरी किया है. आप उनके इस लुक को गर्मियों की शादियों के लिए चुन सकते हैं.

सफेद साटन साड़ी

अगर आप अपने साड़ी लुक को सिंपल और क्लासी रखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट की इस सफेद साटन साड़ी से इन्सपिरेशन ले सकती हैं जिसको उन्होंने डिफरेंट ब्लाउज के साथ कैरी किया है. आलिया ने डीप नेक डिज़ाइन वाले कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज़ के साथ स्टाइल एलिमेंट को बरकरार रखा. आलिया ने अपने लुक को हैवी झुमके और बिंदी से पूरा किया.

गोल्डन साड़ी

अगर आप ब्राइड्समेड के तौर पर शादी के फंक्शन के लिए अपने फैशन गेम को बेहतर बनाना चाहती हैं तो आलिया के गोल्डन साड़ी लुक से इन्सपिरेशन ले सकती हैं. उन्होंने साड़ी को ऑफ-शोल्डर स्टोन-जड़ित सिल्वर ब्लाउज के साथ पेयर किया. साड़ी में एक रेखा डिजाइन है जो आउटफिट को स्टाइलिश दिखाता है. उन्होंने अपने लुक को गोल्ड चोकर, ब्रेसलेट और स्टड्स से पूरा किया.

फ्लोरल सफेद साड़ी

अगर आप हल्दी फंक्शन के लिए साड़ी स्टाइल करने का प्लान कर रही हैं तो आलिया भट्ट का फ्लोरल व्हाइट साड़ी लुक आपके लिए इन्सपिरेशन बन सकता है. आलिया ने इस व्हाइट फ्लोरल साड़ी को प्लेन व्हाइट ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड झुमके और बिंदी से पूरा किया है.

शिफॉन साड़ी

उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के साड़ी लुक ने सभी का ध्यान खींचा है. उन्होंने फिल्म में दिखाए गए अपने इंडो-वेस्टर्न लुक से मेल खाने के लिए सिंपल स्लीवलेस ब्लाउज के साथ डबल शेड वाली शिफॉन साड़ियों को स्टाइल किया.

यह भी पढ़ें: डेट के लिए बेस्ट हैं ‘Heeramandi’ एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari के ये 4 वेस्टर्न आउटफिट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00