Home Lifestyle Eid 2024 Salwar Kameez: ईद पर पहनें Mahira Khan जैसे फैशनेबल सलवार कमीज, दिखेंगी बला की खूबसूरत

Eid 2024 Salwar Kameez: ईद पर पहनें Mahira Khan जैसे फैशनेबल सलवार कमीज, दिखेंगी बला की खूबसूरत

by Pooja Attri
0 comment
mahira

Fashionable salwar kameez: ईद नजदीक है. ऐसे में हमने माहिरा खान के कुछ बेहतरीन सलवार कमीज लुक चुने हैं जो आपको स्टाइल और फैशन आइडिया दे सकते हैं. आइए देखें माहिरा खान के खूबसूरत लुक्स.

6 April, 2024

Mahira khan inspired salwar kameez: माहिरा खान एक लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो शाहरुख खान स्टारर मूवी ‘रईस’ में अपने रोल के लिए फेमस हैं. ईद नजदीक है. ऐसे में हमने माहिरा खान के कुछ बेहतरीन सलवार कमीज लुक चुने हैं जो आपको स्टाइल और फैशन आइडिया दे सकते हैं. चलिए माहिरा खान के सलवार कमीज़ कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं.

पीली सलवार कमीज़

गर्मियां शुरू हो गई हैं. ये ढीले-ढाले ब्राइट कलर के कपड़े पहनने का यह सबसे अच्छा समय है. माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया, जिसमें वह सिंपल पीले रंग की फिटेड सलवार और कमीज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को जूती, गजरा और झुमकों से एक्सेसराइज़ किया है.

ऑल व्हाइट सलवार कमीज

सफेद मौसम का रंग है. माहिरा खान को हाल ही में लंबे टाइट-फिटिंग ट्राउजर के साथ एक सिंपल सफेद कुर्ता पहने देखा गया है. कुर्ते में नेकलाइन पर सिंपल कढ़ाई है. उन्होंने अपने लुक को लोफर्स, चूड़ियों और सिंपल व्हाइट दुपट्टे से पूरा किया है. ये ईद उत्सव के लिए बेस्ट लुक साबित हो सकती है.

सफ़ेद अनारकली

अगर आप किसी ईद पार्टी में इन्वाइटिड हैं तो आप माहिरा खान के अनारकली लुक से आइडिया ले सकते हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने एक लंबा अनारकली कुर्ता स्टाइल किया, जिस पर साधारण कढ़ाई और एक जटिल बॉर्डर है. उन्होंने अपने लुक को नेट दुपट्टे, सिल्वर ऑक्सीडाइज़्ड झुमके और चूड़ियों के साथ पूरा किया है.

फ्लोरल प्रिंट सलवार कमीज

समर सीजन फ्लोरल प्रिंट के लिए बेस्ट है. माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना फ्लोरल सलवार कमीज लुक शेयर किया है जिसे आप इंस्पिरेशन के तौर पर ले सकते हैं. पूरे आउटफिट में एक ही प्रकार का फ्लोरल प्रिंट हैं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिंपल स्टड और मिनिमलिस्टिक का चुनाव किया है.

चमकीला अनारकली लुक

शाम की ईद पार्टी के लिए आप माहिरा खान के इस फ्लोर-लेंथ ग्लेज्ड अनारकली लुक से आइडिया ले सकती हैं. माहिरा ने सिंपल ब्लू ग्लेज्ड अनारकली को भारी कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पेयर किया है. साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप कैरी किया है.

यह भी पढ़ें: Eid 2024 Outfits: ईद को खास बना देंगे पाकिस्तानी एक्ट्रेस इक़रा अज़ीज़ के ये शानदार सूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00