Home Lifestyle Festive season 2024: फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट हैं इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट्स

Festive season 2024: फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट हैं इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट्स

by Pooja Attri
0 comment
pic

Traditional navratri look: आज हम आपके लिए कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा इन्सपायर्ड आउटफिट्स लेकर आए हैं जिनको आप इस फेस्टिव सीजन में पहनकर लोगों की खूब तारीफें बटौर सकती हैं. चलिए देखें सेलिब्रेटी इन्सपार्ड ट्रेडिशन लुक्स.

10 April, 2024

Navratri 2024 ethnic look ideas: कल से नवरात्रि के पावन दिनों की शुरुआत हो चुकी है. इन दिनों मां दुर्गा का पूजन और उपवास दिए जाते हैं. ऐसे में अगर आप दुर्गा पूजा के लिए ट्रेडिशन और क्लासी आउटफिट्स की तलाश कर रहे हैं तो, आज हम आपके लिए कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा इन्सपायर्ड आउटफिट्स लेकर आए हैं जिनको आप इस फेस्टिव सीजन में पहनकर लोगों की खूब तारीफें बटौर सकती हैं. आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलिब्रेटी इन्सपार्ड ट्रेडिशन लुक्स.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी इस लुक में ब्राउन बेलवेट साड़ी में साथ हैवी गोल्डन बर्क वाले ब्लाउज को पेयर किया है. इस आउटफिट में आलिया सुंदरता की मूरत लग रही हैं. उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए पन्ना झुमके, मिनिमल मेकअप और स्लीक बन बनाया है.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की शानदार गोल्डन और ब्राउन कलर की साड़ी में अच्छी डिटेल्स के महत्व को खूबसूरती से दर्शाया है, जो नवरात्रि लुक के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. उन्होंने इसके साथ क्लासिक गोल्ड ज्वैलरी पेयर की है जिसमें वो एक क्लासिक और रॉयल लुक में दिख रही हैं.

अथिया शेट्टी

नवरात्रि के लिए आप अथिया शेट्टी द्वारा पहनी हुई रेड सिल्क कढ़ाई वाले आउटफिट का चुनाव कर सकती हैं. उनके ये आउटफिट वी नेक है जिस पर गोल्डन कढ़ाई की हुई है. अथिया ने लुक लंबी गोल्डन छुमकी और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है.

विद्या बालन

विद्या बालन का ये पेस्टल अंगरखा सूट नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए बेस्ट ऑप्शन है. उनका ये आउटफिट खास ओवरलैपिंग पैनल और टाई-अप क्लोजर के साथ पारंपरिक सुंदरता बिखेरता है. इसके साथ उन्होंने चूड़ीदार पैंट या पलाज़ो को पेयर किया है. अपनी लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लॉन्ग आयररिंग्स, पोटली बैग और रेड लिपस्टिक को चूज किया है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का ये फ्लोरल प्रिंट आउटफिट ट्रेडिशनल इंडियन पहनावे को दर्शाता है. इस पेस्टल फ्लोरल आउटफिट में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस आउटफिट को लॉन्ग ईयररिंग्स, खुले बाल स्लीप कट चोली, मिनिमल मेकअप और हील्स के साथ पूरा किया है.

यह भी पढ़ें: Celebrity style blouses: नवरात्रि लुक में चार चांद लगा देंगे इन बॉलीवुड हसीनाओं के ये स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00