Home Lifestyle Baisakhi 2024: बैसाखी पर पहनेंगी इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे सलवार सूट, तो खिल उठेगा रूप

Baisakhi 2024: बैसाखी पर पहनेंगी इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे सलवार सूट, तो खिल उठेगा रूप

by Pooja Attri
0 comment
Baisakhi 2024: बैसाखी पर पहनेंगी इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे सलवार सूट, तो खिल उठेगा रूप

Suit design: इस साल बैसाखी 13 अप्रैल को मनाई जाएगी. अगर आप बैसाखी के लिए आउटफिट्स की तलाश कर रहे हैं तो, आज हम आपके लिए सेलिब्रिटी इन्सपायर्ड कुछ सूट डिजाइन्स लेकर आए हैं.

8 April, 2024

Baisakhi salwar suit design celebrity inspired: बैसाखी हर साल वसंत ऋतु में मनाया जाता है. ये उत्सव भारत के उत्तरी क्षेत्रों में फसल कटने के दौरान सेलिब्रेट किया जाता है. इस साल बैसाखी 13 अप्रैल को मनाई जाएगी. इस उत्सव के लिए किसान रबी की फसल इकट्ठा करते हैं और इस दिन नए कपड़े पहनकर भांगड़ा और गिद्दा करके जश्न मनाते हैं. वहीं बैसाखी को नानकशाही कैलेंडर के मुताबिक, सिख नव वर्ष के रूप में भी मनाया जाता है. अगर आप बैसाखी के लिए आउटफिट्स की तलाश कर रहे हैं तो, आज हम आपके लिए सेलिब्रिटी इन्सपायर्ड कुछ सूट डिजाइन्स लेकर आए हैं, जिनको अपनाकर आप किसी दिवा की तरह नजर आएंगी. आइए देखते हैं सेलिब्रिटी इन्सपायर्ड सलवार सूट.

नोरा फतेही

नोरा फतेही इस हल्के पीले चिकनकारी सूट सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लंबा कुर्ता, ढीला पलाज़ो पैंट, एक फ्लोई और कढ़ाई वाला दुपट्टा शाही लुक दे रहा है. यह रॉयल लुक देने के लिए एक दम सही आउटफिट है. लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा ने लंबे छुमके और एक बड़ी अंगूठी पहनी है.

कृति खरबंदा

डार्क नेवी ब्लू साटन सूट सेट में कृति खरबंदा शाही अंदाज बिखेर रही हैं. पतली पट्टियों वाली उनकी छोटी कुर्ती पर गोल्डन सेक्विन और थ्रेड वर्क किया हुआ है, जबकि उनके शरारा पैंट में सिल्वर और गोल्डन दोनों तरह की कढ़ाई और सेक्विन का काम किया हुआ हैं. अपनी लुक में तड़का लगाने के लिए कृति ने सिंपल सिल्वर चोकर कैरी किया है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का मखमली काफ्तान कुर्ता सेट मिडिल ईस्ट कल्चर का एक शानदार नमूना पेश करता है.बेस कलर की डलनेस को बैलेंस करने के लिए चौड़ी आस्तीन के बॉर्डर और वाइव्रेंट कलर के साथ तैयार यह शाइनी कुर्ता एक मॉर्डन बैसाखी पार्टी का लुक दे रहा है. लुक को पूरा करने के उन्होंने हैवी बालियां कैरी की हैं.

प्रियंका चोपड़ा

गर्म मौसम के लिए प्रियंका चोपड़ा का फ्लोई कॉटन सूट सेट आपके लिए बेस्ट है. इस सफेद चमकीले सूट जिस पर मोर का डिजाइन बना हुआ है इसको उन्होंने सफेद पैंट के साथ वियर किया है. लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग दुपट्टे और ईयररिंग्स को कैरी किया.

कृति सेनन

यदि आप इस बैसाखी पर एक ठेठ पंजाबी कुड़ी लुक अचीव करना चाहती हैं, तो कृति सेनन से इन्पायर्ड इस सूट डिजाइन का चुनाव करें. इसकी कुर्ती पर मल्टीकलर कढ़ाई, गोल्डन लटकन और मिरर वर्क किया हुआ है. इस व्राइट रेड और ऑरेंज सूट में आप किसी दिवा की तरह भीड़ में भी चमकेंगी.

यह भी पढ़ें Eid 2024 outfit inspiration: ईद पर दिखेंगी सबसे हसीन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sajal Ali से लें आउटफिट Idea

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00