Home Latest J&K Elections 2024 : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया BJP का मेनिफेस्टो जारी

J&K Elections 2024 : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया BJP का मेनिफेस्टो जारी

by Sachin Kumar
0 comment
J&K Elections 2024 Union Home Minister Amit Shah release BJP manifesto

Jammu & Kashmir Election 2024 : जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए BJP ने अपना मेनिफेस्टो पेश कर दिया है. साथ ही गृहमंत्री शाह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनावी मौसम का जायजा लेंगे.

06 September, 2024

Jammu & Kashmir Election 2024 : जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) भारतीय जनता पार्टी (BJP) का मेनिफेस्टो जारी करेंगे. BJP घोषणापत्र के माध्यम से अपने रुख साफ करेगी और जम्मू-कश्मीर के लोगों के बीच चुनावी बिगुल फूकेगी. इसके बाद गृहमंत्री शाह पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडलों से भी मुलाकात भी करेंगे.

मीडिया सेंटर की बढ़ाई गई सुरक्षा

इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री शाह शनिवार को जम्मू में एक रैली करेंगे. इस दौरे को लेकर आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और चन्नी इलाके में स्थित होटल में BJP के मीडिया सेंटर समेत दो जगहों पर बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है. बताते चलें कि अमित शाह की रैली ऐसे समय में हो रही है जब भारतीय जनता पार्टी चुनावी मैदान में कई तरह की चुनौतियों का सामना कर रही है. जिसमें मुख्य रूप से दूसरी पार्टी से आए नेताओं को टिकट देने से कार्यकर्ता और नेता काफी नाराज चल रहे हैं.

शाह के दौरे से नाराज नेताओं की सुलझेगी गुत्थी

केंद्र शासित प्रदेश में टिकट बांटने को लेकर स्थानीय कार्यकर्ता और नेता BJP हाई कमान से काफी नाराज चल रहे हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री का यह दौरा जम्मू-कश्मीर के लिए अहम माना जा रहा है. बता दें कि जम्मू में विधानसभा की करीब 11 टिकट आती हैं और यह इलाका BJP के लिए काफी अहम माना जा रहा है. साल 2014 में पार्टी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में करीब 9 सीटें जीती थी.

यह भी पढ़ें- बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने खाई ‘तीसरी कसम’, कहा- लालू यादव के साथ कभी नहीं जाएंगे

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00