Home Entertainment Kamal Haasan को याद रही Shah Rukh Khan की दरियादिली, 24 साल बाद Kalki के इवेंट में किया खुलासा

Kamal Haasan को याद रही Shah Rukh Khan की दरियादिली, 24 साल बाद Kalki के इवेंट में किया खुलासा

by Preeti Pal
0 comment
kamal hassan shahrukh khan

Kamal Haasan on SRK: कमल हासन और शाहरुख खान ने 24 साल पहले फिल्म ‘हे राम’ में साथ काम किया था. अब सालों बाद कमल ने किंग खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

27 June, 2024

Kamal Haasan on SRK: सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) आज रिलीज हो चुकी है. इसी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में एक्टर ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. शाहरुख और कमल हासन ने फिल्म ‘हे राम’ (Hey Ram) में एक साथ काम किया था. यह मूवी साल 2000 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी मुखर्जी भी लीड रोल में थीं. ‘हे राम’ की रिलीज को 24 साल हो चुके हैं. इतने सालों बाद अब कमल हासन ने शाहरुख खान की दरियादिली का खुलासा किया है.

24 साल बाद किया खुलासा

अपनी नई फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) के प्रमोशन के दौरान कमल हासन ने शाहरुख खान को कला का पारखी बताया. उन्होंने खुलासा किया कि सुपरस्टार ने ‘हे राम’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी. दो भाषाओं में बनी ‘हे राम’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी. कमल हासन ने ही फिल्म की कहानी लिखी और इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया था. जहां कमल हासन ने ‘साकेत राम’ का किरदार निभाया था तो वहीं ‘हे राम’ में शाहरुख ‘अमजद अली खान’ के रोल में नजर आए थे.

आने वाली फिल्में

बात करें कमल हासन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो उनकी ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कमल हासन के अलावा प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) भी 12 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है. इस तमिल फिल्म में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर और काजल अग्रवाल भी लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंःSONAKSHI SINHA ने की जहीर इकबाल संग कोर्ट मैरिज, आखिर क्या है SPECIAL MARRIAGE ACT? जिसके बारे में लोगों के मन में उठे सवाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00