Home Entertainment Karan Johar अपनी सुपरहिट फिल्म को दोबारा करेंगे रिलीज Karan Johar, सुनकर SRK के फैन्स हो जाएंगे खुश

Karan Johar अपनी सुपरहिट फिल्म को दोबारा करेंगे रिलीज Karan Johar, सुनकर SRK के फैन्स हो जाएंगे खुश

by Preeti Pal
0 comment
karan johar

Karan Johar News: आजकल फिल्मों को दोबारा रिलीज करने का ट्रेंड चल रहा है. ऐसे में करण जौहर भी अपनी एक सुपरहिट फिल्म को दोबारा रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

29 June, 2024

Karan Johar News: इन दिनों मेकर्स हिट फिल्मों को दोबारा रिलीज कर रहे हैं. इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने भी अपनी सुपरहिट फिल्म को री-रिलीज करने की इच्छा जताई है. हाल ही में करण जौहर ने कहा कि वो अपनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhie Gham) की 25वीं एनिवर्सी पर इसे दोबारा रिलीज करना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्मों को दोबारा रिलीज करने के ट्रेंड को शानदार बताया.

रॉकस्टार की री-रिलीज ने बनाया मौसम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) साल 2011 की सबसे बड़ी हिट थी. यह कहना गलत नहीं है कि ‘रॉकस्टार’ रणबीर के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. अब 13 साल बाद इसे दोबारा रिलीज किया गया. फैन्स ने इम्तियाज अली की फिल्म को सालों बाद भी खूब प्यार दिया. इसी राह पर चलते हुए करण जौहर (Karan Johar) भी ‘कभी खुशी कभी गम’ को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं.

2001 की बड़ी हिट फिल्म

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ साल 2001 में रिलीज हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, जया बच्चन जैसे कलाकार लीड रोल में थे. यह करण के डायरेक्शन में बनी दूसरी फिल्म थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस मिली थी. इससे पहले साल 1998 में उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) रिलीज हुई थी. शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही.

यह भी पढ़ेंः Hina Khan को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, उनसे पहले ये 5 एक्ट्रेस लड़ चुकी हैं इस बीमारी से जंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00