Home International Vistara Airlines Chaos: विस्तारा एयरलाइंस ने बढ़ाई यात्रियों की समस्या, सरकार हुई सख्त जानिए क्या रहा है कारण?

Vistara Airlines Chaos: विस्तारा एयरलाइंस ने बढ़ाई यात्रियों की समस्या, सरकार हुई सख्त जानिए क्या रहा है कारण?

by Live Times
0 comment
विस्तारा एयरलाइंस ने बढ़ाई यात्रियों की समस्या, सरकार हुई सख्त जानिए क्या रहा है कारण?

02 April, 2024

Vistara Airlines Chaos: विस्तारा एयरलाइंस को पिछले काफी समय से कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. इसका असर सीधे-सीधे हवाई यात्रियों पर पड़ रहा है. स्थिति यह बन गई है कि लगातार शिकायतों के बाद केंद्रीय सिविल एविएशन मिनिस्ट्री (Union Civil Aviation Ministry) ने टाटा के स्वामित्व वाली विस्तारा एयरलाइंस से 100 से अधिक उड़ान रद्द होने और देरी पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. कई तरह की समस्याओं का सामना कर रही विस्तारा एयरलाइंस पिछले कुछ समय से उड़ानों को व्यवस्थित नहीं कर पा रहा है. उधर, विस्तारा की फ्लाइट में देरी से लगातार यात्री परेशान हो रहे हैं.

इस बीच तमाम शिकायतें मिलने के बाद केंद्रीय सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने विस्तारा एयरलाइंस से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है. मंगलवार को भी विस्तारा एयरलाइंस की 60 से 70 उड़ानें प्रभावित रहेंगी. आपको बता दें कि टाटा एक भारतीय घरेलू एयरलाइन है, जो सिंगापुर एयरलाइंस प्राइवेट लिमिटेड का हिस्सा है. विस्तारा ने लगातार उड़ान में देरी और रद्द होने की पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया. इसमें साफ-साफ कहा गया है कि हम पुष्टि करते हैं कि पिछले कुछ दिनों में विभिन्न परिचालन कारणों से हमारी कई उड़ानें रद्द कर दी गई हैं और ऐसा अपरिहार्य परिस्थितियों के चलते हुआ है.

विस्तारा की ओर से जारी बयान

विस्तारा की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि हमारी टीमें हालात को सामान्य करने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं. असुविधा के लिए हम खेद व्यक्त करते हैं. ये रुकावटें हमारे मूल्यवान ग्राहकों पर भारी पड़ रही हैं. इसके अलावा, विस्तारा ने अपनी संचालित उड़ानों की संख्या अस्थायी रूप से कम कर दी हैं. यात्रियों को होने वाली असुविधा को देखते हुए विस्तारा ने आगे कहा कि हम प्रभावित यात्रियों को वैकल्पिक उड़ान विकल्प या रिफंड की पेशकश कर रहे हैं. हम समझते हैं कि इन व्यवधानों से हमारे यात्रियों को बहुत असुविधा होती है और हम ईमानदारी से उनसे माफी मांगते हैं. स्थिति को स्थिर करें और जल्द ही सामान्य परिचालन फिर से शुरू करें.

यहां भी पढ़े- Patanjali Advertisement Case: भ्रामक विज्ञापन मामले में SC की बाबा रामदेव-बालकृष्ण को कड़ी फटकार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00