Home National I.N.D.I.A ब्लॉक करेगा PM मोदी के खिलाफ प्रदर्शन, AAP नेता संजय सिंह बोले- जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग हो रहा

I.N.D.I.A ब्लॉक करेगा PM मोदी के खिलाफ प्रदर्शन, AAP नेता संजय सिंह बोले- जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग हो रहा

by Live Times
0 comment
INDIA block protest against pm modi AAP MP sanjay singh investigation agencies misused

Arvind Kejriwal Arrest : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग कर रहे हैं. वह देश को तानाशाह की तरह चलाना चाहते हैं.

29 June, 2024

Arvind Kejriwal Arrest : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A ब्लॉक सोमवार को संसद में सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा.

PM मोदी देश को तानाशाह की तरह चलाना चाहते हैं

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जांच एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग कर रहे हैं. वह देश को तानाशाह की तरह चलाना चाहते हैं. हम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कानून और संविधान सबको ताक पर सीएम अरविंद केजरीवाल को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर फर्जी केस लगाकर पहले पुलिस कस्टडी में रखा गया, फिर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सीबीआई ने तीन दिनों तक कस्टडी में रखा. हमने कोर्ट में सुनवाई के दौरान उनकी दलीलें सुनीं, जिसमें वहीं कहानियां गढ़ीं जो पिछले दो सालों से चलाई जा रही है.

CM केजरीवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

सीएम केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को CBI की अर्जी को मंजूर करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब CM केजरीवाल को 12 जुलाई, 2024 को दोपहर 2 बजे के करीब वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अमेरिका के आगे गिड़गिड़ाया पाकिस्तान, मांगे हथियार; कहा- ‘ऑपरेशन अज्म-ए-इस्तेहकम’ को देना चाहता है अंजाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00