Home National Hathras Stampede : यूपी के हाथरस में भोले बाबा सत्संग में भगदड़, 50 से अधिक लोगों की मौत; कई घायल

Hathras Stampede : यूपी के हाथरस में भोले बाबा सत्संग में भगदड़, 50 से अधिक लोगों की मौत; कई घायल

by Pooja Attri
0 comment
hathras

Hathras Stampede : उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा का सत्संग एटा-हाथरस बॉर्डर के रतीभानपुर में चल रहा था. भगदड़ में 50 से अधिक लोगों की जान चली गई.

02 July, 2024

Hathras Stampede : उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जिले में चल रहे ‘सत्संग’ में भगदड़ मचने से 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. ऐसे में जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है. पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर हालात काबू में किया. बताया जा रहा है कि भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मच जाने के चलते यह हादसा हुआ है. जान गंवाने वालों में कई महिलाएं भी शामिल हैं.

भगदड़ में चली गई लोगों की जान

मिली जानकारी के अनुसार, हाथरस जिले के एक सत्संग में भाग लेने के लिए पहुंचे 50 से अधिक लोगों की भगदड़ में जान चली गई. मौतों की पुष्टि एटा के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने कर दी है. बताया जा रहा है कि जान गंवाने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है, क्योंकि इस हादसे में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं.

मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं

मिली जानकारी के अनुसार, हाथरस जनपद के सिकंदराराऊ थानाक्षेत्र के फुलरई गांव में भोले बाबा का सत्संग चल रहा है. इस दौरान भगदड़ मच गई. ज्यादातर महिलाएं इसकी चपेट में आ गईं. एटा के सीएमओ डॉ. उमेश कुमार त्रिपाठी (Etah’s CMO Dr. Umesh Kumar Tripathi) के मुताबिक, 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान Salman Khan पर हमला करने की प्लानिंग, गैंगस्टर बिश्नोई ने एक्टर की जान लेने के लिए दिए इतने लाख

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00