Home Entertainment दिल चुरा लेंगे Hania Aamir के ये शानदार Pakistani सूट

दिल चुरा लेंगे Hania Aamir के ये शानदार Pakistani सूट

by Pooja Attri
0 comment
hania

Hania Aamir Pakistani Suit: हानिया आमिर एक फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जो लाखों दिलों पर राज करती हैं. फैन्स उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर खूब फिदा रहते हैं.

02 July, 2024

Hania Aamir Pakistani Suit: हानिया आमिर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘जान’ से की थी. फिर उन्होंने साल 2017 में टीवी सीरियल ‘तितली’ से छोटे पर्दे पर कदम रखा. आज एक्ट्रेस लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर सिर्फ पाकिस्तान के लोग ही नहीं बल्कि भारत के लोग भी फिदा हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए हानिया के कुछ स्टनिंग एथनिक लुक्स लेकर आए हैं.

ऑफ व्हाइट सूट

इस साटन ऑफ व्हाइट सूट में हानिया आमिर किसी परी जैसी दिख रही हैं. इस आउटफिट पर ब्लैक कलर का प्रिंट है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन ईयररिंग्स पहने और महरून लिपस्टिक लगाई. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला छोड़ा.

डार्क ब्लू सूट

इस डार्क ब्लू सूट में हानिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस पूरे सूट पर गोल्डन और रेड थ्रेड वर्क किया हुआ है जो सूट की शोभा को बढ़ा रहा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हानिया ने ऑक्सीडाइज्ड छुमके पहने. सादगी को बनाए रखते हुए हानिया ने मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखा.

पेस्टल पिंक सूट

इस पेस्टल पिंक शरारा सूट में हानिया बहुत क्यूट लग रही हैं. इस सूट पर सफेद धागे की कढ़ाई की हुई है जो आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही है. अपने लुक को निखारने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग छुमके कैरी किए और मिनिमल मेकअप का सहारा लिया.

डार्क ग्रीन सूट

इस डार्क ग्रीन कलर के सूट में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं. इस सूट पर हैवी गोल्डन कढ़ाई वर्क किया हुआ है जो इसे किसी फंक्शन के लिए बेस्ट च्वाइस बना रहा है. लुक को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने गोल्डन ग्रीन नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए. पार्टी मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया.

यह भी पढ़ें: Eid 2024: ईद पर पहनें पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir की तरह स्टाइलिश शरारा सेट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00