Home Entertainment Latest Summer Outfits: ये हैं Ananya Panday के लेटेस्ट Summer Outfits

Latest Summer Outfits: ये हैं Ananya Panday के लेटेस्ट Summer Outfits

by Pooja Attri
0 comment
ananya

Ananya Panday Summer Outfits: अनन्या पांडे की खूबसूरती के साथ-साथ फैन्स उनके स्टाइल को भी काफी पसंद करते हैं. आइए देखते हैं अनन्या पांडे के कुछ ट्रेंडी समर आउटफिट्स.

25 June, 2024

Ananya Panday Latest Summer Outfits: बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनन्या की खूबसूरती के साथ-साथ फैन्स उनके फैशन सेंस को भी खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. आइए आज हम आपको अनन्या पांडे के कुछ ऐसे ट्रेंडी समर आउटफिट्स दिखाएंगे, जिनसे इन्सपायर्ड होकर आप और भी स्टाइलिश दिखेंगी.

पिंक Co-ord Set

अनन्या पांडे ने एक खूबसूरत गुलाबी रंग का को-ऑर्ड सेट पहना. इसमें एक क्रॉप टॉप और फ्लेयर्ड पैंट थी, जिस पर ऑरेंज और ब्लैक कलर की डिटेलिंग थी. उन्होंने न्यूड मेकअप और बटरफ्लाई डिजाइन इयररिंग्स के साथ अपने फ्रेश लुक को पूरा किया.

ऑरेंज Sequin Dress

लेयर्ड डिटेलिंग वाली इस ऑरेंज सेक्विन सिंगल स्लीव ड्रेस में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को हाफ-टाई किया, साथ ही फुल-ग्लैम मेकअप और स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी किए.

फ्लोरल Co-ord Set

अनन्या पांडे इस पर्पल फ्लोरल Co-ord सेट में बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं. इस पूरे सेट पर फ्लोवर प्रिंट है जो इसे समर सीजन के लिए बेस्ट ड्रेस बना रहा है. लुक को क्लासी बनाने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप, ऑपन हेयर और रेड लिपस्टिक का सहारा लिया.

ऑल Black लुक

अनन्या पांडे इस ऑल-ब्लैक कॉर्सेट और स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल किया. इसके साथ ही न्यूड मेकअप और स्टेटमेंट इयररिंग्स का भी सहारा लिया है.

यह भी पढ़ें: Office Outfit Ideas : इन Top बॉलीवुड हसीनाओं से ले सकते हैं Corporate फैशन Inspiration

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00