Home EnvironmentWeather 9 August Weather Update: दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट तो पहाड़ी इलाकों में बाढ़ का खतरा, जानें UP के मौसम का हाल

9 August Weather Update: दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट तो पहाड़ी इलाकों में बाढ़ का खतरा, जानें UP के मौसम का हाल

by Preeti Pal
0 comment
दिल्ली-NCR में बारिश का अलर्ट तो पहाड़ी इलाकों में बाढ़ का खतरा, जानें UP के मौसम का हाल

9 August Weather Update: देशभर में मॉनसून एक्टिव हो चुका है. कहीं पर तेज तो कहीं धीमी बारिश का सिलसिला जारी है. ऐसे में जानें 9 अगस्त को आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल.

09 August, 2024

9 August Weather Update: देश के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. इस वक्त मॉनसून पूरी तरह से एक्टिव हो चुका है. दिल्ली-NCR के आसमान में भी कई दिनों से बादल छाए हुए हैं. इस वजय है रुक-रुक कर बारिश हो रही है और करोड़ों लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है. हालांकि, कई जगहों पर यही बारिश कहर बनकर बरस रही है. अब मौसम विभाव की ताजा जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को दिल्ली-NCR में बारिश की संभावना बनी रहेगी.

कैसा रहेगा यूपी-बिहार का हाल

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार 9 अगस्त को दिल्ली-NCR के साथ-साथ यूपी और बिहार में भी मौसम सुहाना ही रहने वाला है. IMD ने शुक्रवार को देश की राजधानी में बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं, शनिवार और रविवार को भी मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. कुल मिलाकर वीकेंड तक मौसम खुशनुमा रहने की पूरी संभावनाएं हैं.

यूपी और हिमाचल में ऐसा रहेगा हाल

उत्तर प्रदेश में भी आज यानी शुक्रवार को मौसम काफी सुहाना रहने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज तेज बारिश हो सकती है. बीते दिनों हिमाचल प्रदेश में बादल फटने की वजह से भारी तबाही मची. लगातार बारिश की वजह से वहां बाढ़ जैसे आसार नजर आ रहे हैं. इसके अलावा IMD ने शिमला, मंडी और कुल्लू जिलों के कुछ हिस्सों में बाढ़ के खतरे को लेकर चेतावनी भी जारी की है.

यह भी पढ़ेंः 10 अगस्त Wayanad जाएंगे PM Modi, भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा, CM ने पैकेज मिलने की जताई उम्मीद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00