Home Entertainment Vikrant Massey और मेधा शंकर ने अपनी फिल्म 12th Fail की सक्सेस पर फैंस को किया धन्यवाद

Vikrant Massey और मेधा शंकर ने अपनी फिल्म 12th Fail की सक्सेस पर फैंस को किया धन्यवाद

by Preeti Pal
0 comment
Vikrant Massey और मेधा शंकर ने अपनी फिल्म 12th Fail की सक्सेस पर फैंस को किया धन्यवाद

12th Fail: विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल पिछले साल रिलीज हुई थी जिसने कई अवॉर्ड जीते. हाल ही में विक्रांत और मेधा शंकर ने फिल्म के बारे में बात की.

12 April, 2024

12th Fail: पिछले साल रिलीज हुई अपनी फिल्म 12th Fail की सक्सेस से विक्रांत मैसी बहुत खुश हैं. हाल ही में फिल्म की लीड कास्ट यानी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने PTI को दिए एक इंटरव्यू में 12th Fail पर बात की. विक्रांत ने कहा- यह शानदार है कि लोगों ने सच में फिल्म की सराहना की है. उन्हें वास्तव में फिल्म पसंद आई. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों ने इस फिल्म को कितना पसंद किया है. हमें हमेशा से पता था कि ये एक अच्छी फिल्म है, लेकिन नहीं जानते थे कि इतना प्यार मिलेगा.

12th Fail Medha Shankr

12th Fail की लीड एक्ट्रेस मेधा शंकर ने कहा- मैं इस पल के लिए बहुत आभारी हूं. फिल्म ने सिनेमा में 25 सप्ताह पूरे किए ये बहुत बड़ी बात है. इसने निश्चित रूप से ज्यादा रास्ते खोले हैं. हम अभी बस इसी पल का आनंद ले रहे हैं.

Vikrant Massey

विक्रांत मैसी ने आगे कहा- मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे मनोज की भूमिका निभाने का अवसर मिला. इसके लिए मैं दर्शकों के अलावा विनोद सर (विधु विनोद चोपड़ा) का धन्यवाद करूंगा. उनके बिना मैं यहां नहीं होता. फिल्म ’12वीं फेल’ की सफलता के साथ विक्रांत को फिल्म इंडस्ट्री में नई पहचान मिली है. एक्टर का कहना है कि वो शिकायत करने की स्थिति में नहीं हैं क्योंकि फिल्म जगत के लोगों ने हमेशा उनके काम का सम्मान किया है. बस एक ही फर्क महसूस होता है कि अब ज्यादा लोग मुझे पहचानते हैं.

Vidhu vinod chopra

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th Fail एक बायोपिक है जिसमें विक्रांत मैसी ने मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाई है, जो गरीबी से लड़कर एक IPS ऑफिसर बनते हैं. इस किरदार के लिए मैसी ने बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता. इससे पहले उन्होंने दिल धड़कने दो, छपाक और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ेंः South Movie Actress: रश्मिका मंदाना से नयनतारा तक, बॉलीवुड में हिट रहीं ये साउथ एक्ट्रेस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00