Home Entertainment Veer Zaara Re-release: 20 साल बाद पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड के लिए फिर सरहद पार करेंगे ‘किंग ऑफ रोमांस’

Veer Zaara Re-release: 20 साल बाद पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड के लिए फिर सरहद पार करेंगे ‘किंग ऑफ रोमांस’

by Preeti Pal
0 comment
veer zaara re-release

Veer Zaara Re-release: शाहरुख खान की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘वीर जारा’ 20 साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने की तैयारी में हैं.

02 September, 2024

Veer Zaara Re-release: जब बात होती है रोमांटिक फिल्मों के बारे में तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का जिक्र होना लाजमी है. उन्हें ऐसे ही ‘किंग ऑफ रोमांस’ (King Of Romance) नहीं कहा जाता, अपने रोमांटिक अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देने वाले शाहरुख खान ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में काम किया है, उन्हीं में से एक है ‘वीर जारा’ (Veer Zaara Re-release). अब यह फिल्म सालों बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जानें फिल्म की रिलीज डेट.

20 साल बाद फिर होगा जादू

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) स्टारर फिल्म ‘वीर जारा’ (Veer Zaara) साल 2004 में रिलीज हुई थी. यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी इस सुपरहिट फिल्म में रानी मुखर्जी, मनोज बाजपेयी, हेमा मालिनी, दिव्या दत्ता, अमिताभ बच्चन और किरण खेर जैसे कलाकार भी अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म के खूबसूरत गाने, शाहरुख और प्रीति का रोमांस और एक बेहतरीन कहानी ने 20 साल पहले दर्शकों का दिल जीता. भारत का एक जवान अपना करियर और जिंदगी दांव पर लगाकर अपने प्यार के लिए पाकिस्तान जाता है और वहां पूरी जिंदगी कैद में गुजार देता है. इस कहानी ने सालों पहले भी करोड़ों दिलों को छुआ. वहीं, आज भी इस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि मेकर्स ने ‘वीर-जारा’ को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है.

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘वीर जार 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में तैयार हो जाइए किंग खान और प्रीति जिंटा की इस खूबसूरत फिल्म को देखने के लिए. वैसे आपको बता दें कि ‘वीर जारा’ से पहले ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘हम आपके हैं कौन!’, ‘रॉकस्टार’, ‘लैला मजनू’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘तुम्बाड़’ जैसी कई शानदार फिल्में दोबारा रिलीज हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंःRajkumar Rao Birthday: डीयू के ARSD कॉलेज से क्या है राजकुमार राव और कृति सेनन का खास कनेक्शन ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00