Home Entertainment Varun Dhawan Birthday: हिट डेब्यू के बाद झेला बायकॉट का दर्द, कभी लंदन के नाइट क्लब में करते थे काम

Varun Dhawan Birthday: हिट डेब्यू के बाद झेला बायकॉट का दर्द, कभी लंदन के नाइट क्लब में करते थे काम

by Preeti Pal
0 comment
varun

Varun Dhawan Birthday: एक्टर वरुण धवन आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी के बारे में और साथ ही एक्टर की आने वाली फिल्मों पर भी नजर डालते हैं.

24 April, 2024

Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज 37 साल के हो चुके हैं. मशहूर निर्माता-निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने ‘बदलापुर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिट फिल्में दीं. कम ही लोग जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले वरुण शाहरुख खान की फिल्म ‘माइ नेम इज खान’ के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

जब लगा ‘कलंक’

साल 2019 में करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई थी जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटी. इसी दौरान फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बवाल हो रहा था. करण जौहर पर भी नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा और इसका असर वरुण के करियर पर भी साफ दिखा. इसके बाद वरुण की ‘अक्टूबर’, ‘दिलवाले’, ‘कुली नंबर 1’, ‘सुई धागाः मेड इन इंडिया’, ‘बवाल’ जैसी फिल्में फ्लॉप रहीं.

वरुण धवन का बचपन

वरुण ने नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की. इस दौरान उन्होंने कॉलेज में पैंप्लेट बांटे. इतना ही नहीं पढ़ाई के साथ-साथ उन्होंने लंदन के एक नाइटक्लब में पार्ट टाइम जॉब भी की. हालांकि, आज वो बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शामिल हैं. भले ही उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया है लेकिन फैन्स को वरुण की आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो ‘सिटाडेल’ और ‘बेबी जॉन’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः Ranveer Singh के ‘डीपफेक’ वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ साइबर पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00