Home Entertainment New Releases: इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज, विद्या बालन से राजपाल यादव तक करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

New Releases: इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज, विद्या बालन से राजपाल यादव तक करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

by Preeti Pal
0 comment
New Releases: इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज, विद्या बालन से राजपाल यादव तक करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

New Releases: इस सप्ताह ओटीटी और सिनेमाघरों में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इस वीकेंड आपको कौन-कौन से कलाकार एंटरटेन करने वाले हैं इसकी एक लिस्ट लेकर आए हैं.

18 April, 2024

New Releases: वीकेंड आते ही हर कोई यही ढूंढने लगता है कि इस हफ्ते कौन सी नई सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. लोग परिवार या लवर के साथ अच्छा वक्त बिताने के लिए एंटरटेनमेंट की तलाश में रहते हैं. इस हफ्ते भी सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. ऐसे में हम आपके लिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.

Do aur Do Pyar

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, सेंधिल राममूर्ति और प्रतीक गांधी की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do aur Do Pyar) 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को शीर्षा गुहा ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है.

Silence 2

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘साइलेंस 2’ (Silence 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है. मनोज एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Kaam Chalu Hai

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की फिल्म ‘काम चालू है’ भी कल यानी 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में राजपाल एक ऐसे पिता की भूमिका में हैं जो अपनी बेटी के निधन के बाद इंसाफ के लिए लड़ता है. जिया मानेक भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं. ये मूवी कल से जी5 पर स्ट्रीम होगी.

Article 370

यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. देशभक्ति के रंग में रंगी इस फिल्म को आप 19 अप्रैल से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे.

यह भी पढ़ेंः Happy Birthday Vikram: इन 5 फिल्मों ने बनाया विक्रम को साउथ का बड़ा स्टार, देखें लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00