Home Entertainment Trendy Blouse Designs: ये हैं ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस Sharvari Wagh के Trendy ब्लाउज डिजाइन्स

Trendy Blouse Designs: ये हैं ‘मुंज्या’ एक्ट्रेस Sharvari Wagh के Trendy ब्लाउज डिजाइन्स

by Pooja Attri
0 comment
sharvari

Latest Blouse Designs: क्या आप न्यू ब्लाउज डिजाइन्स के साथ अपने ट्रेडिशनल लुक को निखारना चाहते हैं तो मुंज्या एक्ट्रेस शारवरी वाघ से ले सकते हैं आइडिया.

10 June, 2024

Blouse Designs Inspired By Sharvari Wagh: मुंज्या एक्ट्रेस शरवरी वाघ हाल ही में अपने शानदार फैशन गेम से सुर्खियां बटोर रही हैं. आइए यहां उनके शानदार एथनिक लुक पर एक नजर डालें और अपने ब्लाउज़ डिज़ाइन को स्टाइल करने के लिए इन्सपिरेशन लें.

डीप यू-नेक ब्लाउज

वाघ ने इरा खान की शादी के रिसेप्शन में मस्टर्ड कलर की प्री-स्टिच्ड साड़ी पहनकर शिरकत की. इसका डीप यू-नेक प्लंजिंग ब्लाउज़ डिजाइन था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्राउन-टोन्ड मेकअप, मिड पार्टिशन वाले सॉफ्ट-कर्ल हेयरस्टाइल और एक स्टेटमेंट रिंग कैरी की.

फ्रंट टाई-नॉट ब्लाउज

कढ़ाई और फूलों की डिटेलिंग वाले इस ब्लश-पिंक लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. इसके साथ उन्होंने टाई-नॉट डिटेलिंग वाला मैचिंग ब्लाउज़ कैरी किया. लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने मिड पार्टिशन में खुला स्ट्रेट हेयरस्टाइल, शाइनी मेकअप और कुंदन ज्वैलरी कैरी की.

ब्रैलेट ब्लाउज

शरवरी ने यहां काली और सफेद चेकर्ड सेक्विन साड़ी के साथ एक ब्लैक ब्रैलेट ब्लाउज पहना था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को स्लीक हाई-बन हेयरस्टाइल में स्टाइल किया. साथ ही अल्ट्रा-ग्लैम मेकअप और स्टेटमेंट एमराल्ड स्टड्स कैरी किया.

गोल्डन कढ़ाई वाला ब्लाउज

गोल्डन कढ़ाई वाले इस सफेद लहंगे के साथ शरवरी ने गोल्डन ब्लाउज कैरी किया जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कर्ली खुले बाल और फुल-ग्लैमर मेकअप कैरी किया.

पर्ल कॉन्सेप्ट ब्लाउज

वाघ एनएमएसीसी गाला में मोतियों और क्रिस्टल से सजी यह खूबसूरत ट्यूल टेक्सचर वाली सफेद साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस साड़ी में मोती, क्रिस्टल और सेक्विन के साथ हाथ से कढ़ाई की हुई थी जिसके साथ उन्होंने मोती से सजा एक ब्लाउज पहना था.

यह भी पढ़ें: Bridesmaid Outfits: दोस्त की शादी हो या संगीत, पहनें Alia Bhatt के ये 5 स्टाइलिश आउटफिट्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00