Home Entertainment खूबसूरत लहंगा पहन राधा बनीं Tamannaah Bhatia, आप भी देखिए उनका मनमोहक रूप

खूबसूरत लहंगा पहन राधा बनीं Tamannaah Bhatia, आप भी देखिए उनका मनमोहक रूप

by Pooja Attri
0 comment
Tamannaah Bhatia became Radha wearing a beautiful lehenga, you also see her adorable look

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का लटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इन तस्वीरों में तमन्ना इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि उनके चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है.

25 August, 2024

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. वह बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तमन्ना ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती से भी फैन्स के दिलों को चुराया है. वहीं, इस हसीना का लटेस्ट फोटोशूट सुर्खियां बटोर रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस राधा बन वृंदावन के यमुना किनारे कभी भगवान कृष्ण के साथ दिखाई दे रही हैं तो कभी गोपियों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में तमन्ना इतनी खूबसूरत नजर आ रही हैं कि उनके चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है. आइए आप भी देखिए उनकी एक झलक.

बेहद खास था लहंगा

तमन्ना भाटिया इस पेस्टल कलर के इस लहंगा-चोली में बेहद मनमोहक नजर आ रही हैं. इस व्हाइट लहंगे के साथ उन्होंने पिंक और ब्लू कलर की चोली को पेयर किया. वहीं, गुलाबी और ब्लू कलर के दुपट्टे ने तमन्ना की खूबसूरती को बढ़ाया.

कुछ ऐसी थी ज्वेलरी

इस खूबसूरत लहंगे के साथ तमन्ना ने गोल्डन-ग्रीन कलर का चोकर, मैचिंग शीश पट्टी, हथफूल और सिल्वर कमर बंद पहना, जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे.

बनाई थी ऐसी हेयरस्टाइल

तमन्ना ने अपने इस शानदार पहनावे के साथ मैसी हेयर ब्रेड को चुना, जिसमें वो किसी अप्सरा जैसी नजर आ रही थीं. वहीं, फूलों से बने टियारा और चोटी में लगे मोगरा फूलों ने उनके लुक में चार-चांद लगाए.

मेकअप भी था कुछ ऐसा

तमन्ना एक बहुत सुंदर एक्ट्रेस हैं. उनकी स्किन बेदाग और ग्लोइंग हैं. अपने इस फोटोशूट को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, कुमकुम से बनी ट्रेडिशनल बिंदी से पूरा किया.

राधा के कृष्णा भी थे साथ

जन्माष्टमी से पहले राधा बनी तमन्ना के इस शानदार फोटोशूट में कृष्णा के साथ दिखीं, जिसे देखकर भगवान श्री कृष्ण की रास लीला याद आ जाएगी.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2024 पर दिखना है सबसे खास, तो पहनें इन बॉलीवुड हसीनाओं से Inspired सलवार-सूट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00