Home Entertainment जन्मदिन पर जानिये स्वरा भास्कर की नेट वर्थ, एक्टिंग के अलावा और कहां-कहां से करती हैं कमाई

जन्मदिन पर जानिये स्वरा भास्कर की नेट वर्थ, एक्टिंग के अलावा और कहां-कहां से करती हैं कमाई

by Live Times
0 comment
swara bhaskar

स्वरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने विचार के लिए लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा, उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जानी जाने वाली स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना जन्म दिन मनाएंगीं.

9 April, 2024

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में शुमार स्वरा भास्कर (Bollywood Actress Swara Bhasker) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं. स्वरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने विचार के लिए लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा, उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जानी जाने वाली स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना जन्म दिन मनाएंगीं. इस खास मौके पर चलिए बताते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से.

समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद को स्वरा ने अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है. एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें असली पहचान कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘रांझणा’ से मिली थी. दरअसल, स्वरा देश के राजनीतिक मसलों पर भी खुलकर बयानबाजी करती हैं. हालांकि, आप सबको इस बात को जानने की उत्सुक होंगे कि आखिर एक्ट्रेस की कमाई कितनी है.

5 मिलियन के पार है नेट वर्थ

अगर बात करें स्वरा के नेटवर्थ की तो फिल्मों के अलावा विज्ञापनों के माध्यम से स्वरा करोड़ों की कमाई करती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा की नेट वर्थ लगभग 5 मिलियन डॉलर से अधिक की है. यह भारतीय रुपये में 35 करोड़ के बराबर होता है. एक फिल्म के लिए स्वरा 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस की कमाई का माध्यम फिल्मों के अलावा कई चर्चित ब्रांड का विज्ञापन भी है.

एक्ट्रेस के पास है इतनी संपत्ति

स्वरा भास्कर तनिष्क, फॉच्यूर्न ऑयल, आयोडेक्स जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ एड कर चुकी हैं. अगर बात करें इनकी संपत्ति की तो अभिनेत्री का एक घर दिल्ली में है, जहां उनका पूरा परिवार रहता है. इसके अलावा, स्वरा का एक घर मुंबई में भी है. इन सबके अलावा, एक्ट्रेस के पास बीएमडब्ल्यू एक्स 1 सीरीज की कार है. इसके साथ ही इनके पास गाड़ियों का कलेक्शन भी है.

ये भी पढ़ें- Indian 2 Release Date Announced: एक्टर कमल हासन की ‘इंडियन 2’ कब होगी रिलीज, खुद किया एलान

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00