Home Entertainment Sushant Singh Rajput Death Anniversary 2024: देखें सुशांत सिंह राजपूत के करियर की वो बेहतरीन फिल्में, जिन्होंने बनाया उन्हें स्टार

Sushant Singh Rajput Death Anniversary 2024: देखें सुशांत सिंह राजपूत के करियर की वो बेहतरीन फिल्में, जिन्होंने बनाया उन्हें स्टार

by Pooja Attri
0 comment
sushant

Sushant Singh Rajput Top 5 Movies: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को पूरे 4 साल हो गए हैं. आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर सुशांत की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में जानते है, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी.

14 June, 2024

Death Anniversary Of Sushant Singh Rajput: चार साल पहले 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. उस दिन 34 साल के सुशांत अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत से पूरी फिल्म इंडस्टरी और उनके फैन्स सदमे में आ गए थे. आज सुशांत की चौथी डेथ एनिवर्सरी है. इस अवसर पर एक्टर को याद करते हुए उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारे में जानते हैं.

काई पो चे

फिल्म ‘काई पो चे’ सुशांत सिंह राजपूत के करियर की पहली फिल्म थी. ये फिल्म चेतन भगत के उपन्यास ‘द 3 मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ पर बेस्ड थी. सुशांत को इस मूवी के लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड मिला था. इस फिल्म ने सुशांत को थोड़े ही समय में बॉलीवुड स्टार्स की कैटेगरी में खड़ा कर दिया था.

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी

फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत की एक्टिंग को खूब सराहना मिली. यह फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बेस्ड थी. 2016 में आयी इस फिल्म का डायरेक्शन नीरज पांडे ने किया था. इस फिल्म में सुशांत के साथ-साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी ने भी लीड रोल प्ले किया था. ये साल 2016 में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी.

छिछोरे

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अनिरुद्ध पाठक का रोल प्ले किया था. यह फिल्म एक ऐसे बेटे की कहानी पर आधारित थी, जो IIT में अच्छे नंबर न लाने के कारण सुसाइड करने की कोशिश करता है. इस फिल्म में सुशांत के साथ-साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर जैसे कई बेहतरीन स्टार्स थे.

सोनचिड़िया

अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म की स्टोरी 1975 के डकैतों पर आधारित थी. फिल्म में सुशांत के साथ भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा अहम रोल में थे.

दिल बेचारा

मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की रीमेक है. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी भी अहम रोल में थीं. ये फिल्म सुशांत की मौत के बाद हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी, जिसको फैन्स का खूब प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: Singham Again Release Date: Pushpa 2 का इतना खौफ! Ajay Devgn की ‘सिंघम अगेन’ अब नहीं होगी 15 अगस्त पर रिलीज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00