Home Entertainment Indian 2 Release Date Announced: एक्टर कमल हासन की ‘इंडियन 2’ कब होगी रिलीज, खुद किया एलान

Indian 2 Release Date Announced: एक्टर कमल हासन की ‘इंडियन 2’ कब होगी रिलीज, खुद किया एलान

by Live Times
0 comment
Kamal Haasan Indian 2 Release Date Announced

Indian 2 Release Date Announced: कमल हासन (Kamal Haasan) ने ‘इंडियन 2’ (Indian 2) के लेटेस्ट पोस्टर में रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. चलिए जानते हैं कि कब होगी ये फिल्म रिलीज.

09 April, 2024

Indian 2 Release Date Announced: साउथ के एक्टर रजनीकांत और कमल हासन की फिल्मों का इंतजार देश के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों को रहता है. इस बीच तमिल एक्टर कमल हासन (Tamil Actor Kamal Haasan) के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. एक्टर कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. वहीं, काफी वक्त पहले ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया था. रिलीज डेट एनाउंस होने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है.

Indian 2 Release Date Announced: ‘इंडियन 2’ की रिलीज डेट का एलान

यहां पर बता दें कि करीब 6 दशक से कमल हासन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. यहां तक कि उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. करीब 2 साल पहले कमल हासन को आखिरी बार ‘विक्रम’ में देखा गया था. दरअसल, ‘इंडियन 2’ में कमल हासन को बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर काफी बेसब्र हैं.

13 जून को यह फिल्म रिलीज होगी. कमल हासन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंंट पर ‘इंडियन 2’ (Indian 2) का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्ट में कमल काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ-साथ कमल ने रिलीज को लेकर पर्दा हटा दिया है. यह फिल्म इस साल 2024 के जून के महीने में दुनियाभर के थिएटर में रिलीज हो रही है. जानकारी के लिए बता दें कि कमल हासन के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत और काजल अग्रवाल कई कलाकार भी इस फिल्म में अहम रोल में मजर आएंगे.

Indian 2 Release Date Announced: ‘इंडियन 2’ फिल्म का सीक्वल

साल 1996 में सबसे पहले कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म इंडियन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टर के दोहरे किरदार देखने मिले थे. उस दौर में ये रहा है कि 28 साल पहले आई इस फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी. तो ऐसे में ‘इंडियन 2’ (Indian 2) के जरिए कमल हासन फैंस का एंटरटेनमेंट के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं दुनिया के पहले मोबाइल फोन की कीमत?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00