Home Entertainment Shahid Kapoor जिन किरदारों को निभाकर बने स्टार, आज उन्हीं को लेकर कह दी हैरान करने वाली बात

Shahid Kapoor जिन किरदारों को निभाकर बने स्टार, आज उन्हीं को लेकर कह दी हैरान करने वाली बात

by Preeti Pal
0 comment
shahid kapoor

Shahid Kappor: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ और ‘फर्जी’ जैसी फिल्मों में काम करके लोगों की खूब वाहवाही लूटी. अब एक्टर ने इन्हीं किरदारों पर बात की.

13 April, 2024

Shahid Kappor: शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में लिया जाता है. उन्होंने लगभग 2 दशकों में कई शानदार फिल्मों में काम किया. हालांकि, उन्हें सुपरस्टार का टैग मिला संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद, इस फिल्म में उन्होंने एक गुस्सैल आशिक का रोल निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी. हाल ही में उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई जिसमें शाहिद अपने रोमांटिक अंदाज में नजर आए.
अब हाल ही में शाहिद ने अग्रेसिव किरदारों को लेकर बात की. एक्टर ने कहा- ‘आज अग्रेसिव किरदारों को क्रिटिसाइज किया जाता है, लेकिन ऐसी ही रोल निभाकर मैं स्टार बना’.

Shahid Kapoor चुनते हैं अलग फिल्म

शाहिद ने कहा- ‘कई सालों से एक्टर्स अग्रेसिव किरदार निभाते आए हैं. इसके बावजूद उन्हें सुपरस्टार कहा जाता है, मगर अचानक ये काफी मुश्किल हो गया है’. एक्टर ने आगे कहा- ‘एक कलाकार के रूप में अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं तो इसकी रिस्पेक्ट होनी चाहिए. जनता काम को पसंद और नापसंद कर सकती है, मगर एक्टर को अपने किरदार से लोगों को कन्फ्यूज नहीं करना चाहिए’. शाहिद ने कहा कि वो अपनी हर फिल्म में कुछ अलग करना चाहते हैं, इसलिए उनका हर किरदार एक-दूसरे से अलग होता है.

Shahid Kapoor Upcoming Movies

शादि कपूर की लास्ट रिलीज थी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जिसमें कृति सेनन एक रोबोट के रोल में होती हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा बात करें शाहिद की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो जल्द ही वो ‘अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़’ में अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को सचिन बी रवी डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा शाहिद के पास ‘देवा’ नाम की भी फिल्म है. पूजा हेगड़े भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. ‘देवा’ इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः The Great Indian Kapil Show में आज लगेंगे जमकर ठहाके, जब परिणीति चोपड़ा के पति पर कपिल लेंगे चुटकी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00