Home Entertainment प्राण प्रतिष्ठा से पहले 2 भजन रिलीज करेंगे, शब्‍बीर अहमद

प्राण प्रतिष्ठा से पहले 2 भजन रिलीज करेंगे, शब्‍बीर अहमद

मेरी सफलता का श्रेय भगवान राम को जाता हैं-शब्बीर

by Farha Siddiqui
0 comment
Shabbir Ahmed will release 2 bhajans

15 January 2024

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले बॉडीगार्ड और के.जी.एफ चैप्टर 2 जैसी फिल्मों को गीत दे चुके गीतकार शब्बीर अहमद रामलला के लिए दो गीत रिलीज करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से मैं बहुत ही खुश हूं। अपने भजनों के जरिए मैं अपनी श्रद्धा अर्पित कर रहा हूं।

इसी हफ्ते दो भजन करेंगे रिलीज

बॉलीवुड संगीतकार शब्‍बीर अहमद ने इसी हफ्ते यूट्यूब पर रघुपति राघव राजा राम और घर मेरे आया है राम रमैया भजन रिलीज करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते भी मैंने भजन रिलीज किये थे। जिसको हेमंत तिवारी ने लिखा था। इस गाने को लोगों ने बेहद ही पसंद किया। महज 5 दिनों के अंदर ही इस गाने को 35 लाख बार देखा गया है। राम सिया राम नामक भजन को भी बहुत पसंद किया गया। इसे 16.9 करोड़ बार देखा गया है। जिसने एक रिकॉर्ड बनाया है।

भगवान राम को बताया अपनी प्रेरणा

संगीतकार अहमद ने कहा की अयोध्या का मंदिर मेरे घर जौनपुर से बहुत ही नजदीक है। जब मैंने संगीत की दुनिया में कदम रखा था, तो भक्ति गीत ही लिखता था। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। भगवान राम मेरी प्रेरणा है उन्हीं की कृपा से मुझे सफलता मिली है। आज मैं जो भी हूं उन्हीं के आशीर्वाद से हूं। मुझे अयोध्या जाकर वहां अपने भजन पेश करने में बेहद खुशी मिलेगी।

सलमान खान के लिए लिखे कई गाने

अहमद ने खुद को राम भक्त बताया है। उन्होंने कहा कि बचपन में वो रामलीला कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेते थे। आपको बता दें कि साल 2021 में आई फिल्म भवई से “मोहे राम रंग दे” और “सियापति रामचंद्र” जैसे गीत उन्होंने गाये हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम होने के नाते वो भगवान राम को ‘इमाम-ए-हिंद’ मानते हैं। उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। जिनमें बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान और किसी का भाई किसी की जान जैसी फ़िल्में शामिल हैं

आपको बता दें कि 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। इस समारोह में देश के कई बड़े बड़े लोग शामिल होने वाले हैं।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00