Home Entertainment Ruslaan Official Trailer: सलमान खान ने की ‘रुसलान’ की तारीफ, ट्रेलर ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Ruslaan Official Trailer: सलमान खान ने की ‘रुसलान’ की तारीफ, ट्रेलर ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

by Live Times
0 comment
Ruslaan Movie Release Date

Ruslaan Trailer Release : सलमान खान के (Salman Khan Films SKF) बैनर तले बनी फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर 5 अप्रैल को रिलीज हो चुका है. फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा ने ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सलमान खान की जमकर तारीफ की है.

07 April, 2024

Ruslaan Movie Release Date : आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर 5 अप्रैल रिलीज हो गया है. आयुष शर्मा ने ट्रेलर लॉन्चिंग में सलमान खान (Salman Khan) की तारीफ की. उन्होंने कहा- ‘मुझे सलमान खान का आशीर्वाद है’. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि मैं इस बार अपनी परफॉर्मेंस से सलमान भाई का दिल जीत लूंगा. दरअसल, आयुष शर्मा की शादी सलमान की बहन अर्पिता से हुई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2018 की ‘लवयात्री’ से की थी. इसे सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films SKF) बैनर के सहयोग से बनाया गया था. इसके बाद उन्होंने सलमान के साथ ‘एंटीमः द फाइनल टुथ’ (2021) में एक्टिंग की. यह भी SKF प्रोडक्शन की थी.

सलमान खान ने किया ‘रुसलान’ का रिव्यू

आयुष शर्मा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सबसे पहले सलमान खान ने इसका रिव्यू किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा- ‘ रुसलान फिल्म में आयुष की कड़ी मेहनत को देखा जा सकता है. चाहे कुछ भी हो, बस अपना बेस्ट देते रहो. कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाएगी. भगवान आपको आशीर्वाद दें और शुभकामनाएं दें’. इसके साथ ही फिल्म ‘रुसलान’ सुश्री मित्रा, जगपति बाबू और सुनील शेट्टी भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह फिल्म बड़े पर्दे पर 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं.

‘रुसलान’ के ट्रेलर की खासियत

‘हारने को कुछ नहीं पर जीतने को पूरी दुनिया है’. ‘रुसलान’ के ट्रेलर में आयुष शर्मा का यह दमदार डायलॉग भी सुनाई देता है. इस ट्रेलर की शुरुआत होती है फुल ऑन बैक टू बैक एक्शन सीन के साथ. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक स्कूल के बच्चे को उनके फैलो स्टूडेंट्स बुली करते हैं. वहीं, आयुष शर्मा लोहे की मोटी चेन से बंधे हुए दिख रहे हैं. आयुष जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से काफी समय बाद आयुष एक्शन थ्रिलर में वापसी करने जा रहे हैं. 2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर को अब तक लाखों फैन्स देख चुके हैं. इसके साथ ही फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मित्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरा सपना सच होता नजर आ रहा है. वैसे आयुष शर्मा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में हर बार नाकाम साबित होती हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर को काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यहां भी पढ़ें- Happy Birthday Jeetendra: 20 साल तक चॉल में रहने वाले रवि कपूर कैसे बने एक्टर जितेंद्र, पढ़िये रोचक स्टोरी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00