Home Entertainment Richa Chadha और अली फजल के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha और अली फजल के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

by Pooja Attri
0 comment
Richa Chadha और अली फजल के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha Welcome A Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल माता-पिता बन चुके हैं. एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है.

18 July, 2024

Richa Chadha Welcome A Baby Girl: बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा को हर तरफ से बधाई मिल रही है. दरअसल, दोनों ने 16 जुलाई को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. कपल ने इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कहा- ‘16.07.24 को हम एक स्वस्थ बच्ची का वेलकम करते हुए खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं! हमारा परिवार बहुत खुश हैं. हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं.’

ऋचा-अली का सालों का साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में 2017 में खुलासा किया. इसके बाद दोनों ने 2020 में शादी की एलान किया. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उस साल ऋचा और अली की शादी नहीं हो पाई. इसके बाद दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अपकमिंग मूवीज

जहां अली फजल इन दिनों ‘मिर्जापुर 3’ में एक बार फिर गुड्डू भैया बनकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो वहीं, ऋचा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था. इस सीरीज में ऋचा चड्ढा का किरदार लज्जो लोगों को काफी पसंद आया. इसके अलावा बात करें अली फजल के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह मणि रत्नम की फिल्म ‘ठग लाइफ’ में दिखाई देंगे. उनके पास अनुराग बसु की अगली फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ भी है.

यह भी पढ़ेंः Happy Birthday Bhumi Pednekar: सज-धजकर उठाएं सावन का लुत्फ, भूमि पेड़नेकर के साड़ी लुक्स से मिलेगी Inspiration

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00