Home Entertainment Raveena Tandon Driver Case: ऐसा क्या हुआ जो रवीना टंडन के ड्राइवर पर भीड़ ने किया हमला, जानें पुलिस का क्या है कहना

Raveena Tandon Driver Case: ऐसा क्या हुआ जो रवीना टंडन के ड्राइवर पर भीड़ ने किया हमला, जानें पुलिस का क्या है कहना

by Live Times
0 comment
raveena tandon driver

Raveena Tandon Driver Case: बांद्रा में रवीना टंडन के ड्राइवर पर भीड़ ने हमला किया. इस बारे में पुलिस का कहना है कि उसकी कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी.

03 June, 2024

Raveena Tandon Driver Case: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से जुड़ी रोडरेज घटना की जांच के दौरान पाया है कि उनकी कार की किसी से टक्कर नहीं हुई थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने दावा किया था कि रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां को टक्कर मारी. जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी. शख्स का दावा था कि ये घटना तब हुई जब वो अपनी मां, बहन और भतीजी के साथ एक्ट्रेस के घर के पास टहल रहे थे.

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

मुंबई खार पुलिस ऑफिसर के अनुसार, जहां घटना हुई, उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि महिलाएं रवीना टंडन की कार के करीब थीं, लेकिन उन्हें कार से टक्कर नहीं लगी. वहीं, वायरल वीडियो में स्थानीय लोगों के एक समूह को रवीना और उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया है.

कोई FIR दर्ज नहीं

पुलिस ने बताया कि ये घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई. अधिकारी ने कहा कि हालांकि, कोई FIR दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, इस घटना पर रवीना टंडन की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

क्या है पूरा मामला

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने कथित तौर पर कार से तीन लोगों को टक्कर मारी, जिसके बाद भीड़ गुस्सा हो गई और विवाद हो गया. उन्होंने बताया कि जब रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी कार से बाहर निकलीं तो कथित तौर पर उन्हें धक्का दिया गया और मारा गया. वायरल वीडियो में रवीना कहती नजर आ रही हैं कि ‘प्लीज मुझे मत मारो’. वीडियो में शख्स ने दावा किया कि अभिनेत्री नशे में थी और उसने कार से बाहर निकलते ही महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः Illegal Season 3: तीसरे सीजन में नेहा शर्मा ने दिखाया अपना खतरनाक अवतार, ‘इल्लीगल सीजन 3’ में खलनायक युग में पहुंचीं एक्ट्रेस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00