Home Entertainment Salman Khan के साथ रोमांस करेंगी 28 साल की Rashmika Mandanna, इस बड़ी फिल्म के लिए कंफर्म हुआ नाम

Salman Khan के साथ रोमांस करेंगी 28 साल की Rashmika Mandanna, इस बड़ी फिल्म के लिए कंफर्म हुआ नाम

by Preeti Pal
0 comment
salman rashmika

Salman Khan-Rashmika Mandanna: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की सक्सेस के बाद अब रश्मिका मंदाना की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गिरी है जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

09 May, 2024

Salman Khan-Rashmika Mandanna:‘एनिमल’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग मूवी ‘सिकंदर’ में नजर आएंगी. हाल ही में रश्मिका को लेकर फिल्म के मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है. सलमान खान स्टारर सिकंदर को एआर मुरुगादॉस डायरेक्ट करेंगे जो ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं. सलमान खान की ‘सिकंदर’ ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जा रहा है.

एक्साइटेड हैं रश्मिका

प्रोडक्शन कंपनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया- ‘सिकंदर में सलमान खान के साथ शानदार रश्मिका मंदाना का स्वागत! 2025 में उनके ऑन-स्क्रीन जादू का इंतजार होगा’. वहीं, रश्मिका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘सिकंदर’ का हिस्सा बनने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है. 28 साल की एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहे हैं और ये यहां है.. आश्चर्य!! मैं सिकंदर का हिस्सा बनने के लिए आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं’.

इन फिल्मों के लिए हैं फेमस

वहीं, बात करें रश्मिका मंदाना के अब तक के करियर की तो वो साउथ फिल्मों का बड़ा नाम हैं. उन्हें ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘पुष्पा: द राइज’ और ‘सीता रामम’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है. हाल ही में रश्मिका संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं जो पिछले साल की बड़ी बॉलीवुड हिट्स में से एक थी. इसके अलावा फैन्स उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर अल्लू अर्जुन के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा रश्मिका के पास इस वक्त विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘चावा’ भी पाइपलाइन में है.

यह भी पढ़ेंः Viral Video के बाद रोल बेचने वाले दिल्ली के लड़के की मदद के लिए सामने आए Arjun Kapoor

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00