Home Entertainment देखिए पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’ के कातिलाना अंदाज, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

देखिए पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’ के कातिलाना अंदाज, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

by Pooja Attri
0 comment
Rashmika Mandanna Ethnic Looks: देखिए पुष्पा की 'श्रीवल्ली' के कातिलाना अंदाज, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

Rashmika Mandanna Ethnic Looks: देखिए पुष्पा की ‘श्रीवल्ली’ के कातिलाना अंदाज, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा: अपनी एक्टिंग के साथ-साथ रश्मिका मंदाना खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. आइए देखते हैं उनके कुछ बेहतरीन एथनिक लुक्स.

17 July, 2024

Rashmika Mandanna Ethnic Looks: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वैसे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ रश्मिका खूबसूरती के लिए भी फेमस हैं. फैन्स उनकी स्माइल के दीवाने हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उनके कुछ बेहतरीन एथनिक लुक्स लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे. आइए देखें उनकी खूबसूरत लुक्स.

येलो लहंगा

इस येलो कलर के रॉ सिल्क लहंगा चोली में रश्मिका बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. इस लहंगे को उन्होंने ऑफव्हाइट और येलो कलर के दुपट्टे से पेयर किया. अपनी लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ग्रीन-गोल्डन चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स और कंगन का सहारा लिया.

पेस्टल साड़ी

इस पेस्टल कलर की सिंपल साड़ी में रश्मिका शानदार नजर आ रही हैं. इस साड़ी को उन्होंने डीप वी नेक और हाफ स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, लॉन्ग छुमके, मैसी बन और पार्टी मेकअप ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ग्रीन अनारकली

इस ग्रीन अनारकली में रश्मिका बहुत सुंदर दिख रही हैं. इस सूट की हैवी कढ़ाई उनके लुक को निखार रही थी तो वहीं, लॉन्ग मैचिंग ईयररिंग्स, हाफ टाई हेयर और मिनिमल मेकअप ने रश्मिका के लुक को पूरा किया.

ब्लू साड़ी

हाल ही में अनंत-राधिका के ‘मंगल उत्सव’ में रश्मिका ने डार्क ब्लू कलर की हैवी साड़ी पहनी थी, जिसमें उनकी खूबसूरती को बयां करना मुश्किल है. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग नेकपीस, ईयररिंग्स और गजरे के साथ पूरा किया.

रेड लहंगा

इस रेल कलर के लहंगा-चोली में रश्मिका किसी खूबसूरत अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ हाफ स्लीव्स वी नेक चोली और ऑर्गेंजा दुपट्टा पेयर किया. अपने लुक को रश्मिका ने ग्रीन चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ पूरा किया.

यह भी पढ़ें: Anant- Radhika Mangal Utsav: आलिया भट्ट या रश्मिका मंदाना किसकी खूबसूरती ने जीता आपका दिल?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00