Home Entertainment Rajinikanth की 171वीं फिल्म का नाम होगा बड़ा दिलचस्प, जिसका बॉलीवुड से है गहरा नाता

Rajinikanth की 171वीं फिल्म का नाम होगा बड़ा दिलचस्प, जिसका बॉलीवुड से है गहरा नाता

by Preeti Pal
0 comment
rajinikanth

Rajinikanth New Movie Title: सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म का एलान हो चुका है. लोकेश कनगराज की नई फिल्म को मिलाकर ये रजनीकांत की 171वीं मूवी होगी.

23 April, 2024

Rajinikanth New Movie Title: सुपरस्टार रजनीकांत की 171वीं फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है. उनकी नई फिल्म का नाम ‘कुली’ होगा. हाल ही में फिल्म मेकर लोकेश कनगराज ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है. आपको बता दें कि ये चेन्नई में प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स के बैनर तले रजनीकांत के करियर की 171वीं फिल्म है. लोकेश कनगराज ने सोमवार शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फिल्म के टीजर के साथ पोस्ट किया- “हम आपसे प्यार करते हैं थलाइवा.

Rajinikanth New Movie Title

इससे पहले लोकेश कनगराज ने ‘मास्टर’, ‘कैथी’, ‘विक्रम’ और ‘लियो’ जैसी कई तमिल हिट फिल्में दी हैं. वहीं बात करें सुपरस्टार रजनीकांत की 171वीं फिल्म ‘कुली’ के बारे में तो अनिरुद्ध रविचंदर इस फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे. वहीं, एक्शन कोरियोग्राफर की जोड़ी अंबुमणि और अरिवुमनी के स्टंट होंगे, जिन्हें ‘अनबरीव’ के नाम से जाना जाता है. वहीं, इस टाइटल पर बॉलीवुड में भी कई फिल्में बन चुकी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की सुपरहिट फिल्म ‘कुली’ साल 1983 में रिलीज हुई थी. इसके बाद गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की ‘कुली नंबर वन’ साल 1995 में रिलीज हुई थी. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी ये मूवी भी सुपरहिट रही. फिर साल 2020 में कुली नंबर वन का रीमेक बना जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) लीड रोल में थे.

Rajinikanth Upcoming Movies

इससे पहले रजनीकांत को उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ में देखा गया था. इसके अलावा सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म टी. जे. ग्नानवेल की ‘वेट्टाइयां’ है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती और मंजू वारियर भी अहम भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ेंः William Shakespeare के नाटकों पर बनी हैं ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00