Home Entertainment Priyanka Chopra की Women of My Billion का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री

Priyanka Chopra की Women of My Billion का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री

by Preeti Pal
0 comment
priyanka

Women of My Billion: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री ‘वीमेन ऑफ माई बिलियन’ (Women of My Billion) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जानें इसे आप कब और कहां देख पाएंगे.

25 April, 2024

Women of My Billion: अजितेश शर्मा के डायरेक्शन में बनी डॉक्यूमेंट्री ‘वीमेन ऑफ माई बिलियन’ (Women of My Billion) सृष्टि बख्शी की सच्ची कहानी है. उन्होंने कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल यात्रा शुरू की. 240 दिनों में 3 हजार 800 किलोमीटर की यात्रा पर निकलीं सृष्टि का मिशन महिलाओं के संघर्षों, सपनों, अधिकारों और उनकी जीत की कहानियों को ढूंढकर सबसे साथ शेयर करना था.

Women of My Billion

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने अपूर्व बख्शी के अवेडेशियस ओरिजिनल्स के सहयोग से अपने बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के माध्यम से ‘वीमेन ऑफ माई बिलियन’ (Women of My Billion) डॉक्यूमेंट्री का निर्माण किया है. इसके बारे में 41 साल की एक्ट्रेस ने कहा- ‘हमें उम्मीद है कि ये फिल्म हमें एक ऐसी दुनिया के करीब ले जाएगी, जहां हर महिला की सराहना की जाएगी, सम्मानित किया जाएगा और ऊंची उड़ान भरने के लिए सशक्त किया जाएगा’.

Women of My Billion Release Date

‘वीमेन ऑफ माई बिलियन’ (Women of My Billion) का ट्रेलर काफी शानदार है. वहीं, ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है. ये डॉक्यूमेंट्री 3 मई, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसके अलावा बात करें प्रियंका चोपड़ा जोनस के बाकी प्रोजेक्ट्स की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘टाइगर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. हालांकि, इस फिल्म को प्रियंका नैरेट किया है जिसकी कहानी ‘अंबर’ नाम की एक बाघिन की है जो इंडिया के जंगलों में अपने बच्चों के साथ रहती है. इससे पहले प्रियंका ‘टू किल अ टाइगर’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म को प्रोड्यूस कर चुकी हैं जो इस साल ऑस्कर में नॉमिनेट हुई थी.

यह भी पढ़ेंः Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00