Home Entertainment Hera Pheri और Bhool Bhulaiyaa देख ली! अब Akshay Kumar-प्रियदर्शन की जोड़ी ला रही है एक और मजेदार कहानी

Hera Pheri और Bhool Bhulaiyaa देख ली! अब Akshay Kumar-प्रियदर्शन की जोड़ी ला रही है एक और मजेदार कहानी

by Preeti Pal
0 comment
akshay

Akshay Kumar-Priyadarshan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन अपनी अगली फिल्म से लोगों को एंटरटेन करने के लिए फिर कमर कस रहे हैं.

26 April, 2024

Akshay Kumar-Priyadarshan: 14 साल बाद एक बार फिर अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी. इससे पहले अक्षय प्रियदर्शन की ‘हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’, ‘दे दना दन’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी जब भी साथ आती है तो दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. अब दोनों की नई फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है.

नई फिल्म पर अपडेट

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने बताया कि वो अब सबसे खास फिल्म पर काम शुरू कर रहे हैं जो अक्षय कुमार के साथ है. ये एक हॉरर कॉमेडी होगी जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं. आपको बता दें कि प्रियदर्शन की ‘हेरा फेरी’ और ‘भूल भुलैया’ सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी बन चुकी हैं. ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. अब फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज होगी.

हेरा फेरी 3

काफी वक्त से अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ भी चर्चा में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्हाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. इसके अलावा बात करें अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की तो इसका हाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं है. फिल्म में अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं. हालांकि, इतने स्टार्स होने के बाद भी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब रही. ऐसे में अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के प्रोजेक्ट की अपडेट मिलना फैन्स के लिए भी राहत की बात है.

यह भी पढ़ेंः Sonali Bendre छोड़ना चाहती थीं फिल्म इंडस्ट्री, फिर हिट हुआ एक गाना और बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00