Home Entertainment Do Aur Do Pyaar में Vidya Balan के साथ काम करने पर प्रतीक गांधी ने कही ऐसी बात

Do Aur Do Pyaar में Vidya Balan के साथ काम करने पर प्रतीक गांधी ने कही ऐसी बात

by Preeti Pal
0 comment
Do Aur Do Pyaar में Vidya Balan के साथ काम करने पर प्रतीक गांधी ने कही ऐसी बात

Do Aur Do Pyaar: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) को लेकर चर्चा में हैं. प्रतीक गांधी ने हाल ही में एक्ट्रेस के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस पर बात की.

17 April, 2024

Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) भी अहम भूमिका में हैं. प्रतीक ने विद्या बालन के साथ काम करने पर कहा- ‘मैं उनसे इस फिल्म के दौरान ही मिला था. जब मुझे फिल्म ऑफर हुई तब तब उनसे मिलने के लिए मुझे बुलाया गया. मेकर्स हमें एक साथ देखना चाहते थे. वो मेरे लिए स्टारस्ट्रक वाला पल था. मुझे सच में नॉर्मल बिहेव करना था और सोचना था कि मैं सिर्फ एक सहयोगी से मिल रहा हूं’. मुझे ऐसा बिहेव करना पड़ा.’

Do Aur Do Pyaar

प्रतीक गांधी ने कहा- ‘स्कैम’ ने मुझे राष्ट्रीय मंच पर रखा, मुझे दर्शकों तक पहुंचाया. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे अलग-अलग स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिल रहा है. आपको बता दें कि 43 साल के प्रतीक गांधी गुजराती थिएटर और सिनेमा में एक जाना माना नाम हैं. उन्होंने हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम 1992 (Scam 1992) के साथ खूब वाहवाही लूटी. ये सीरीज साल 2020 में रिलीज हुई थी.

Do Aur Do Pyaar

बात करें प्रतीक गांधी की अपकमिंग मूवी ‘दो और दो प्यार’ की तो विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इसमें इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं. ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थियेटर में 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसके बाद विद्या बालन फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी. कार्तिक आर्यन और तृप्ती डिमरी इस हॉरर कॉमेडी में लीड रोल निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Ram Navami 2024: ये स्टार्स निभा चुके हैं भगवान ‘श्री राम’ का किरदार, शामिल है जितेंद्र से लेकर प्रभास तक का नाम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00