Home Entertainment चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके हाल से; बचके रहना क्योंकि फिर आ रही है ‘हसीन दिलरुबा’

चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके हाल से; बचके रहना क्योंकि फिर आ रही है ‘हसीन दिलरुबा’

by Preeti Pal
0 comment
चलन से न चाल से, प्यार करने वालों को परखो उनके हाल से; बचके रहना क्योंकि फिर आ रही है हसीन दिलरुबा

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: विक्रांत मैसी, तापसी और सनी कौशल की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो चुका है.

25 July, 2024

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: जब ‘रानी’ और ‘रिशु’ एक साथ आते हैं तो कुछ हंगामा जरूर होता है. अब दोनों वापस आ चुके हैं और इस बार पहले से भी ज्यादा सस्पेंस लेकर आए हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ (Phir Aayi Hasseen Dillruba) के बारे में जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस बार फिल्म में सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी अपना कौशल दिखाने के लिए तैयार हैं.

धमाकेदार ट्रेलर

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार ‘रानी’ और ‘रिशु’ उर्फ तापसी और विक्रांत प्यार और धोखे के खेल को नए लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं. दोनों अपने खराब अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं. तभी कहानी में नए कैरेक्टर ‘अभिमन्यु’ की एंट्री होती है जिसे सनी कौशल निभा रहे हैं. बस यहीं से शुरू होता है असली बवाल.

जिमि शेरगिल बने मोंटू चाचा

इस बार फिल्म में जिमी शेरगिल ऑफिसर मृत्युंजय के किरदार में नजर आएंगे, जिन्हें मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है. वह रानी और रिशु के झूठ के जाल को बेनकाब करने के लिए पूरा जोर लगाएंगे. कुल मिलाकर एक बार फिर रिशु प्यार के लिए सारी हदें पार करने के लिए तैयार है और दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कब आएगी हसीन दिलरुबा ?

ट्रेलर के बाद अब दर्शक ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 9 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म को जयप्रद देसाई ने डायरेक्ट किया है और कनिका ढिल्लन ने इसकी कहानी लिखी है. कनिका ने आनंद एल राय और भूषण कुमार के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है.

यह भी पढ़ेंः BAD NEWZ के लिए बॉक्स ऑफिस से कोई GOOD NEWS नहीं, धीमी पड़ी विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की फिल्म की रफ्तार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00