Home Entertainment All We Imagine As Light: इस दिन देख पाएंगे कान्स विनिंग फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’, नोट कर लें रिलीज डेट

All We Imagine As Light: इस दिन देख पाएंगे कान्स विनिंग फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’, नोट कर लें रिलीज डेट

by Preeti Pal
0 comment
All We Imagine As Light

All We Imagine As Light: प्रोड्यूसर पायल कपाड़िया (Payal Kapadia) की अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ (All We Imagine As Light) जल्दी ही रिलीज होने वाली है. आप भी नोट कर लें तारीख.

19 October, 2024

All We Imagine As Light: फिल्म प्रोड्यूसर पायल कपाड़िया (Payal Kapadia) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ (All We Imagine As Light) को लेकर चर्चा में हैं. पायल ने बताया कि यह कान्स विनिंग फिल्म एक दम मुंबईया है. इस ग्रैंड प्रिक्स विनर मूवी के बारे में बात करते हुए पायल ने कहा कि इसमें मुंबई में रहने वालों की परेशानियों, लेयर्स और अपना घर बनाने वाले लाखों लोगों की कहानी दिखाई गई है.

कहानी में है दम

‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ फिल्म की कहानी 3 महिलाओं के बारे में है, जो काम के सिलसिले में मुंबई आती हैं. इसमें मुंबई शहर की परेशानियों को करीब से दिखाया गया है. पायल ने यह भी बताया कि मुंबई में रहना काफी मुश्किल है. आपको बता दें कि ‘ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट’ ने इस साल मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रिक्स अवॉर्ड जीता. यह भारत की पहली फिल्म है जिसने ये अवॉर्ड जीता है. कान्स में अपना जलवा दिखाने के बाद अब ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ भारत में भी रिलीज के लिए तैयार है.

कब रिलीज होगी फिल्म

फ्रांस, इटली और केरल के चुनींदा सिनेमाघरों में दिखाए जाने के बाद अब ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’ 22 नवंबर को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है. पायल कपाड़िया ने यह भी बताया कि इस फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं. बातक रें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इसमें कानी कुश्रुति, दिव्या प्रभा और छाया कदम लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंः Sunny Deol Best Dialogue: सनी देओल के वो 5 डायलॉग जिनपर आज भी तालियां बजाते हैं फैन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00