Home Entertainment Munjya OTT Release: OTT पर रिलीज हुई ‘मुंज्या, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Munjya OTT Release: OTT पर रिलीज हुई ‘मुंज्या, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

by Pooja Attri
0 comment
Munjya OTT Release: Munjya released on OTT, know when and where you can watch the film

Munjya OTT Release: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुंज्या’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, फिल्म OTT पर रिलीज हो चुकी है. अब दर्शक इस हॉरर कॉमेडी का मजा घर बैठे ले सकेंगे.

25 August, 2024

Munjya OTT Release: शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर फिल्म ‘मुंज्या’ 25 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. दरअसल, यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म ‘मुंज्या’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. अब फैन्स इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का मजा घर बैठे ले सकते हैं.

OTT से पहले टीवी पर हुई रिलीज

बता दें कि फिल्म ‘मुंज्या’ टीवी पर 24 अगस्त को ही रिलीज हो चुकी है. मूवी का प्रीमियर टीवी चैनल स्टार गोल्ड पर हुआ था. यह मूवी साल 2024 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मूवी में से एक है जिस पर दर्शकों ने भर-भरकर प्यार बरसाया. यह फिल्म फिल्म Maddock के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स से है. वहीं, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुंज्या’ सोमवार को OTT पर स्ट्रीम हो रही है. इस पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने पोस्ट करते हुए लिखा- ‘आपने मुंज्या को याद किया और वो अपनी मुन्नी को ढूंढ़ने दौड़ा चला आ गया. सारी मुन्नी सतर्क हो जाएं.’

फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट

आपको बता दें कि फिल्म ‘मुंज्या’ में एक्ट्रेस शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज जैसे स्टार मौजूद हैं. मूवी को अमर कौशिक और दिनेश विजान ने बनाया है. ‘मुंज्या’ Maddock सुपरनैचुरल यूनिवर्स की 4th फिल्म है. 7 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी और स्टार्स की एक्टिंग फैन्स को बेहद पसंद आए.

इतनी थी फिल्म ‘मुंज्या’ की कमाई

फिल्म ‘मुंज्या’ 30 करोड़ के बजट में बनी थी जिसने 132 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्म साल 2024 की 6th हाईएस्ट ग्रोसिंग मूवी बनी. इस फिल्म के गाने ‘तरस नहीं आया’ ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में एक्ट्रेस शरवरी वाघ के डांस मूव्स ने फैन्स को दीवाना बनाया.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar से लेकर सौरभ राज जैन तक, इन एक्टर्स ने निभाया भगवान कृष्ण का किरदार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00