Home Entertainment Kalki 2898 AD को अभी भी टक्कर दे रही है छोटे बजट की ‘मुंज्या’, जानें फिल्म की टोटल कमाई

Kalki 2898 AD को अभी भी टक्कर दे रही है छोटे बजट की ‘मुंज्या’, जानें फिल्म की टोटल कमाई

by Preeti Pal
0 comment
Kalki 2898 AD

Munjya Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसके बावजूद फैन्स के बीच ‘मुंज्या’ का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है.

08 July, 2024

Munjya Box Office Collection: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद से हर तरफ सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है. 6 भाषाओं में रिलीज हुई यह फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है. अब तक ‘कल्कि 2898 AD’ ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये के आस-पास का बिजनेस कर लिया है. हालांकि, ‘कल्कि’ के तूफान में एक फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में शान से टिकी हुई है और उसका नाम है ‘मुंज्या’ (Munjya).

मुंज्या की टोटल कमाई

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अब तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है. इस फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह और सुहास जोशी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. अब तक ‘मुंज्या’ 118. 51 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. यानी यह फिल्म दर्शकों को अब भी एंटरटेन कर रही है.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जल्द आएंगा कल्कि का सीक्वल

इसके अलावा बात करें ‘कल्कि 2898 AD’ के बारे में तो फिल्म हिट हो चुकी है. इसका बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जिसे फिल्म ने पहले ही कवर कर लिया है. जल्द ही यह मल्टी स्टारर फिल्म 1000 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी. प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और राणा दग्गुबाती भी अहम किरदारों में हैं.साथ ही दुलकर सलमान, विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर के कैमियो ने भी इस फिल्म में चार चांद लगाने का काम किया. इन सबके अलावा मेकर्स ‘कल्कि 2898 AD’ का सीक्वल लाने की भी तैयारी में हैं.

राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जस्टिन बीबर ने शेयर की अनंत-राधिका के संगीत समारोह की अनदेखी तस्वीरें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00