Home Entertainment Mr and Mrs Mahi BO Collection: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ने पहले वीकेंड पर की बंपर कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन

Mr and Mrs Mahi BO Collection: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ने पहले वीकेंड पर की बंपर कमाई, जानें फिल्म का कलेक्शन

by Preeti Pal
0 comment
Mr and Mrs Mahi BOX OFFICE Collection

Mr and Mrs Mahi BO Collection: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जानें बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कितनी कमाई की.

03 June, 2024

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 3: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस स्पोर्ट्स ड्रामा को ऑडियन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. हालांकि, इसके बावजूद धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कितनी कमाई की, इसके आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

तीन दिन की कमाई

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही ने पहले दिन 6. 85 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसके बाद शनिवार को कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई और फिल्म ने 4.65 करोड़ का बिजनेस किया. फिर रविवार को मिस्टर एंड मिसेज माही ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी और फिल्म ने 5.62 करोड़ का कलेक्शन किया. 3 दिनों में फिल्म ने 17.12 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

सावी ने भी जीता दिल

मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ सिनेमाघरों में दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सावी भी रिलीज हुई है. पहले दिन इस थ्रिलर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया. दूसरे दिन फिल्म ने 4.80 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 7.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. पहले वीकेंड में दिव्या की फिल्म ने 14.41 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः 3 पत्नियां और 6 बच्चों के पिता ने क्यों किया था आडवाणी को चैलेंज, महिला नेता से लिया पंगा तो जाना पड़ा जेल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00