Home Entertainment इमोशनल रोल में बिना ग्लिसरीन रो देने वालीं Moushumi Chatterjee के बर्थेड पर जानिये ये खास बातें

इमोशनल रोल में बिना ग्लिसरीन रो देने वालीं Moushumi Chatterjee के बर्थेड पर जानिये ये खास बातें

by Preeti Pal
0 comment
mausmi]

Moushumi Chatterjee Birthday: अपने दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार मौसमी चटर्जी (Bollywood Actress Moushumi Chatterjee) 26 अप्रैल को अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी के बारे में अहम बातें.

26 April, 2024

Moushumi Chatterjee Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी 76 साल की हो चुकी हैं. वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें इमोशनल सीन करने के लिए कभी ग्लिसरीन की जरूरत नहीं पड़ी. रोने वाले सीन करते हुए उनकी आंखों से खुद ही आंसू छलक जाते थे. वो पांचवीं क्लास में पड़ती थीं जब मौसमी की शादी तय हो गई थी.

15 साल में हुई शादी

जब मौसमी चटर्जी सिर्फ 15 साल की थीं तब उनकी शादी हो गई और 17 की उम्र में वो मां बन गईं. दरअसल, मौसमी की पहली फिल्म ‘बालिका वधू’ तब आई जब वो पांचवीं क्लास में पढ़ती थीं. इस हिट फिल्म में हेमंत कुमार ने म्यूजिक दिया था. हेमंत कुमार को मौसमी इतनी पसंद आईं कि उन्होंने अपने बेटे जयंत के लिए उनका हाथ मांग लिया. इस तरह से मौसमी का रिश्ता पक्का हो गया. हालांकि, शादी के बाद मौसमी ने अपने करियर की ऊंचाइयों को छुआ. उनके पति और ससुर दोनों ने मौसमी को प्रोत्साहित किया. शादी और मां बनने के बाद भी मौसमी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया.

मौसमी की फिल्में

मौसमी चटर्जी ने अपने करियर में ‘अंगूर’ ‘अनाड़ी’, ‘कच्चे धागे’, ‘बेनाम’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’, ‘मंजिल’, ‘हमशक्ल’, ‘अनुराग’, ‘हत्यारा’, ‘नाटक’, ‘हम कौन हैं’, ‘जहरीला इंसान’ और ‘अब क्या होगा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बात करें मौसमी की पर्सनल लाइफ की तो साल 2019 में उनकी बेटी पायल का निधन हो गया था.

यह भी पढ़ेंः Sonali Bendre छोड़ना चाहती थीं फिल्म इंडस्ट्री, फिर हिट हुआ एक गाना और बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00