Home Entertainment Kaun Banega Crorepati 16 के लिए इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें तारीख

Kaun Banega Crorepati 16 के लिए इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें तारीख

by Preeti Pal
0 comment
Kaun Banega Crorepati 16 के लिए इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें तारीख

KBC 16 Registration: गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 16) का 16वां सीजन जल्द ही आने वाला है. अब शो के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू होने वाले हैं. आप भी नोट कर लें तारीख.

16 April, 2024

KBC 16 Registration: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 16) के 16वां सीजन जल्द लोगों को मालामाल करने आ रहा है. ‘केबीसी 16’ (KBC 16) के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू होने वाले हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन के लिए पंजीकरण 26 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. इस बारे में क्विज शो का प्रसारण करने वाले सोनी टेलीविजन ने अपने ऑफिशियल एक्स पेज पर एक पोस्ट के द्वारा ये खबर शेयर की है.

Kaun Banega Crorepati 16 Registration

पोस्ट में लिखा- ‘इतना प्यार बरसाया गया है कि शो एक बार फिर लौट रहा है कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati). 26 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे’. आपको बता दें कि क्विज गेम शो ‘केबीसी’ की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. तीसरे सीजन को छोड़कर शो को छोड़कर हर बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ही ‘केबीसी’ को होस्ट किया है. साल 2007 में ‘केबीसी’ के तीसरे सीजन को शाहरुख खान (shahrukh Khan) ने होस्ट किया था.

Amitabh Bachchan Upcoming Movies

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो बिग बी जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (kalki 2898 ad 2024) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ ‘पीकू’ के सह-कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा अमिताभ जल्द ही रजनीकांत की ‘वेटैन’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः Breakup Song: बॉलीवुड के ये 5 ब्रेकअप सॉन्ग बने टूटे दिलों की आवाज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00