Home Entertainment आखिर क्यों ‘अब मर्द खतरे में हैं’ जानने के लिए हो जाएं तैयार, सवालों का जवाब मिलेगा ‘Kakuda’ में

आखिर क्यों ‘अब मर्द खतरे में हैं’ जानने के लिए हो जाएं तैयार, सवालों का जवाब मिलेगा ‘Kakuda’ में

by Pooja Attri
0 comment
kakuda

Kakuda Ott Release : आदित्य सरपोतदार के डायरेक्शन में बनी फिल्म Kakuda जल्द ही ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं.

21 June, 2024

Kakuda Ott Release On Zee5 : सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम स्टारर हॉरर कॉमेडी Kakuda का प्रीमियर 12 जुलाई को ZEE5 पर होगा. इसका एलान शुक्रवार को किया गया. फिल्म का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है, जिनकी हॉरर कॉमेडी ‘मुंज्या’ फिलहाल सिनेमाघरों में धूम मचा रही है.

कहां देख सकेंगे फिल्म?

यहां आपको बता दें कि स्ट्रीमर प्रोडक्शन कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट की खबर शेयर की है. कंपनी ने पोस्ट किया है- ‘पुरुषों के हित में जारी- #Kakuda आ रहा है 12 जुलाई को, तो घर पर रहेंगे और ठीक 7:15 बजे, दरवाजा खुला रखना ना भूलें क्योंकि #अब मर्द खतरे में हैं, #Kakuda सिर्फ #ZEE5 पर’.

मथुरा के एक गांव से जुड़ी है फिल्म

Kakuda उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रटोडी गांव में स्थापित है. रतोडी किसी भी अन्य गांव की तरह लगता है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. इसका कारण, इस गांव पर लगा अभिशाप है. जिले के हर घर में दो समान दिखने वाले दरवाजे हैं, एक सामान्य आकार का और एक जो दूसरे से छोटा है.

श्राप पर बेस्ड है फिल्म की स्टोरी

‘फिल्म एक अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें प्रत्येक मंगलवार को शाम 7:15 बजे प्रत्येक घर के छोटे दरवाजे को खोलने की मांग की जाती है. इस नियम का पालन करने में विफलता Kakuda के क्रोध को आमंत्रित करती है, जो घर के आदमी को दंडित करता है. लेकिन कौन है Kakuda…वह गांव के पुरुषों को सजा क्यों देता है? गांव वालों को श्राप से कैसे छुटकारा मिलेगा? सावधान! यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

यह भी पढ़ें: Hamare Barah Film Controversy: मेरा किसी भी धर्म से कोई रिश्ता नहीं, मैं नास्तिक हूं: एक्टर अन्नू कपूर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00