Home Entertainment Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज पर दिखना चाहती हैं Jhanvi Kapoor जैसी हसीन तो देखिए उनका ये ग्रीन साड़ी कलेक्शन

Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज पर दिखना चाहती हैं Jhanvi Kapoor जैसी हसीन तो देखिए उनका ये ग्रीन साड़ी कलेक्शन

by Pooja Attri
0 comment
Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज पर दिखना चाहती हैं Jhanvi Kapoor जैसी हसीन तो देखिए उनका ये ग्रीन साड़ी कलेक्शन

Hariyali Teej 2024: जल्द हरियाली तीज आने वाली है. ऐसे में अगर आप हरियाली तीज का पर्व मनाती हैं तो आज हम आपके लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का शानदार ग्रीन साड़ी कलेक्शन्स लेकर आए हैं.

24 July, 2024

Hariyali Teej 2024: हिंदू धर्म में हरियाली तीज का खास महत्व है. हर साल सावन के महीने में पड़ने वाली तीज को हरियाली तीज के नाम से जाना जाता है. हिंदू पंचांग के मुताबिक, इस साल हरियाली तीज 7 अगस्त को मनाई जाएगी. यह दिन सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद महत्व रखता है. दरअसल, इस दिन सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती है. वहीं, हरियाली तीज के दिन हरा रंग पहनना बेहद शुभ माना जाता है. अगर आप भी हरियाली तीज का पर्व मनाती हैं तो आज हम आपके लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का शानदार ग्रीन साड़ी कलेक्शन्स लेकर आए हैं. इस तरह की साड़ी पहनकर आप भी बेहद खूबसूरत दिखेंगी.

शिफॉन साड़ी

इस ग्रीन कलर की शिफॉन साड़ी में जाह्नवी बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं. इस सिंपल साड़ी के साथ उन्होंने ब्लू कलर के हॉल्टर नेक ब्लाउज को पेयर किया. अपने लुक को जाह्नवी ने स्मॉल ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया.

सिल्क साड़ी

जाह्नवी कपूर इस सिल्क साड़ी में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत रही हैं. पिंक कलर के इस बॉर्डर वाली साड़ी को उन्होंने कॉन्ट्रास्ट ब्लाउज के साथ पेयर किया. वहीं, सिंपल नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स ने एक्ट्रेस की खूबसूरती को और बढ़ाया.

बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

टिश्यू साड़ी

इस ग्रीन कलर की टिश्यू सिल्क साड़ी में जाह्नवी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाली इस साड़ी के साथ उन्होंने हैवी कढ़ाई वाले ब्लाउज को कैरी किया. वहीं, ग्रीन पर्ल ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल के साथ जाह्नवी ने अपने लुक को कम्पलीट किया.

बनारसी साड़ी

जाह्नवी कपूर इस ग्रीन कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में हमेशा की तरह सुंदर नजर आ रही हैं. इस साड़ी को उन्होंने स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ पेयर किया. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने गोल्डन-ग्रीन छुमके, मिनिमल मेकअप और खुले बालों का सहारा लिया.

जॉर्जेट साड़ी

इस प्रिंटेड जॉर्जेट साड़ी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डांस करती हुई बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस लाइट वेट साड़ी को उन्होंने मैचिंग स्लीवलैस ब्लाइज के साथ कैरी किया. वहीं, लॉन्ग छुमके, हल्का मेकअप और खुले बालों ने जाह्नवी की सुंदरता में चार-चांद लगाए.

यह भी पढ़ें: Hariyali Teej 2024: हरी साड़ी में इन बॉलीवुड हसीनाओं ने लूटा दिल, हरियाली तीज पर आप भी हो सकती हैं ऐसे तैयार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00