Home Entertainment Happy Birthday Sonam Kapoor: ये हैं फैशन आइकन Sonam Kapoor के 5 शानदार लुक्स

Happy Birthday Sonam Kapoor: ये हैं फैशन आइकन Sonam Kapoor के 5 शानदार लुक्स

by Pooja Attri
0 comment
sonam

Fashionista Sonam Kapoor: आज 9 जून को सोनम कपूर अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड की फैशन आइकन के जन्मदिन पर हम उनके कुछ शानदार आउटफिट्स पर एक नजर डालते हैं.

09 June, 2024

Sonam Kapoor Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर आहूजा अपने शानदार स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. हर साल वह हमारे लिए न केवल बेहतरीन फैशन लुक, बल्कि ब्यूटी इन्सपिरेशन भी लेकर आती है. आज 9 जून को स्टार अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनम कपूर आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की आउटफिट्स की एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, ‘मुझे अगले अध्याय पर भरोसा है… क्योंकि मैं राइटर को जानता हूं!’ आइए आज के उनके जन्मदिवस पर देखे उनकी शानदार लुक्स.

सफेद साड़ी

सोनम कपूर आहूजा अपने हर आउटफिट को आराम से कैरी करती हैं और यह लुक इसका सबूत है. सोनम सफेद कलर इस ऑर्गेना साड़ी पहनकर यहां किसी सपने से कम नहीं लग रही हैं.

येलो गाउन

कभी-कभी आपको किसी लुक को बेहतर बनाने के लिए बस एक शाइनी कलर की आवश्यकता होती है. सोनम कपूर आहूजा ने स्वीकार किया कि रफल्स वाले शाइनी येलो गाउन में उन्होंने कमाल कर दिया.

रेड आउटफिट

सोनम कपूर आहूजा इस वैलेंटिनो पिक में आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. यह आरामदायक और फैशनेबल आउटफिट समर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है.

स्टेटमेंट टोपी

एक स्टेटमेंट टोपी आपके पहनावे को शानदार बना सकती है. ब्रिटिश क्लासिक के रूप में जानी जाने वाली टोपियां हर लुक में एक रॉयल टच जोड़ सकती हैं. सोनम कपूर पर रॉयल्टी बहुत अच्छी लगती है.

ब्लैक कोर्सेट

अगर आप कोर्सेट पहनने की योजना बना रहे हैं, तो कपूर आहूजा की तरह इसे रेड कार्पेट के लिए तैयार करें! जब आप इसे पूर्ण लंबाई के गाउन के साथ पहनते हैं शानदार लुक निकलकर आती है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Shilpa Shetty: ये हैं Shilpa Shetty के 6 फैंसी ब्लाउज डिजाइन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00