Home Entertainment Hamare Barah Film Controversy: मेरा किसी भी धर्म से कोई रिश्ता नहीं, मैं नास्तिक हूं: एक्टर अन्नू कपूर

Hamare Barah Film Controversy: मेरा किसी भी धर्म से कोई रिश्ता नहीं, मैं नास्तिक हूं: एक्टर अन्नू कपूर

by Pooja Attri
0 comment
annu kapoor

Hamare Barah Film Controversy: दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बाराह’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म पर इस्लाम के प्रति अपमानजनक होने का आरोप लगा था, लेकिन अब हाईकोर्ट ने इसकी रिलीज को मंजूरी दे दी.

21 June, 2024

Hamare Barah Film Controversy: अनुभवी अभिनेता अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हमारे बारह’ को हाईकोर्ट से राहत मिल गई है. कोर्ट ने फिल्म के ऊपर से स्टे हटा लिया है. अन्नू कपूर के मुताबिक अब फिल्म हमारे बारह 21 जून को रिलीज होगी. बता दें कि इस्लाम धर्म के खिलाफ बताते हुए फिल्म का विरोध हो रहा था और फिल्म पर कोर्ट ने रोक लगा दी थी.

अन्नू कपूर ने बताया खुद को नास्तिक

दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर की फिल्म ‘हमारे बाराह’ जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म पर इस्लाम के प्रति अपमानजनक होने के आरोप लगे था, जिसके चलते फिल्म कानूनी मुसीबतों में फंस गई थी. लेकिन अब एक्टर ने कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए बीते गुरुवार को बयान दिया कि वह किसी भी धर्म का पालन नहीं करते और खुद को ‘नास्तिक’ मानते हैं. उन्होंने कहा कि ‘मैं धार्मिक चर्चाओं में भाग नहीं लेता क्योंकि मेरे पास वह बुद्धि नहीं है.’

विरोध के बाद बदला फिल्म का टाइटल

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन कमल चंद्रा ने किया है. इसका निर्माण राधिका जी फिल्म और न्यूटेक मीडिया एंटरटेनमेंट की तरफ से किया गया है. पिछले महीने ‘हम दो हमारे बाराह’ के निर्माताओं ने कहा था कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के निर्देश के मुताबिक फिल्म का टाइटल बदलकर ‘हमारे बाराह’ कर दिया गया है.

फिल्म कब होगी रिलीज

बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म के कुछ आपत्तिजनक हिस्सों को हटाने के लिए फिल्म के निर्माताओं द्वारा सहमति जताने के बाद फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दे दी है. यहां आपको बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में पहले 7 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब हाई कोर्ट से मंजूरी के बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Movie: साउथ के एक्टर कमल हासन की तमन्ना हुई पूरी, इंटरव्यू में किया खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00