Home Crime Salman Khan Residence Firing: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी का क्या है गुरुग्राम कनेक्शन, जानें कौन है आरोपी

Salman Khan Residence Firing: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी का क्या है गुरुग्राम कनेक्शन, जानें कौन है आरोपी

by Rashmi Rani
0 comment
Salman Khan Residence Firing: सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी का क्या है गुरुग्राम कनेक्शन, जानें कौन है आरोपी

Salman Khan Residence Firing : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार को गोली चलाते हुए सीसीटीवी में कैद दो आरोपियों में से एक के गुरुग्राम से जुड़े होने का शक है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की तरफ से यह जानकारी दी गई है.

15 April, 2024

Salman Khan Residence Firing: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार को गोली चलाते हुए देखे गए दो लोगों में से एक के गुरुग्राम से होने का शक है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों की तरफ से यह जानकारी दी गई है. दो अज्ञात लोगों ने रविवार सुबह करीब पांच बजे सलमान खान के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी. बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, दोनों आरिपितों पर आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है.

कई हत्याओं और डकैतियों में है शामिल

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान के घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. इसको लेकर पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि हमलावरों ने इसी दोपहिया वाहन का इस्तेमाल किया था. पुलिस का इस मामले में कहना है कि दोनों अपराधियों में से एक के गुरुग्राम से होने का हमें संदेह है. यह आरोपी हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों में शामिल है. यह अपराधी व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या मामले में अभी फरार चल रहा है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई अनमोल बिश्नोई आरोपी का सहयोगी है.

अनमोल बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद ही अनमोल बिश्नोई ने एक कथित ऑनलाइन पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली. इसके साथ ही सलमान खान को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि ये एक ‘ट्रेलर’ था. बता दें कि जून 2022 में सलमान खान को चिट्ठी के जरिए धमकी दी गई थी. वहीं, पिछले साल मार्च में भी सलमान को ईमल भेजकर धमकी दी गई थी. इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें : Chirag Paswan : चिराग का संकल्प ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के लिए करूंगा काम’; मोदी का तीसरी बार जीतना जरूरी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00