Home Entertainment Emergency की रिलीज पर लगी रोक तो मनोज मुंतशिर ने कहा- ‘Kangana से शिकायत है तो…’

Emergency की रिलीज पर लगी रोक तो मनोज मुंतशिर ने कहा- ‘Kangana से शिकायत है तो…’

by Preeti Pal
0 comment
If there is a ban on the release of Emergency, Manoj Muntashir said if there is a complaint against Kangana

Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. अब इसे लेकर मनोज मुंतशिर ने भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

03 September, 2024

Emergency: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, सेंसर सर्टिफिटेक ना मिलने की वजह से फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. अब फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने ‘इमरजेंसी’ पर लगी रोक पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने एक वीडियो शूट किया है जिसे कंगना ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया और कैप्शन दिया- ‘इमरजेंसी बनाम अभिव्यक्ति की आजादी’.

आधा अधूरा खेल क्यों?

मनोज मुंतशिर ने वीडियो में कहा- ‘क्यों सर्टिफिकेट का खेल आधा अधूरा खेला जा रहा है? हमसे भी अभिव्यक्ति की आजादी छीन लेनी चाहिए. छोड़िए महानता का ढोंग, एक फिल्म तो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे’. मनोज ने आगे पूछा- ‘इमरजेंसी से दिक्कत क्या है? इसमें इंदिरा गांधी की हत्या दिखाई गई है? क्या उनका मर्डर नहीं किया गया था? उनके हत्यारों को सिख दिखाया गया है. क्या बेअंत सिंह और सतवंत सिंह सिख नहीं थे?’ ऐसे कई सवाल मनोज मुंतशिर ने इस वीडियो में जनता से पूछे हैं.

कंगना से शिकायत !

मनोज ने आगे कहा- ‘अगर कंगना रनौत से शिकायत है तो उन्हें कोर्ट ले जाइए, मगर यह फिल्म सिर्फ कंगना ने नहीं बनाई है. इसे बनाने में पूरी टीम ने अपना पसीना बहाया है. उनके साथ नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए.’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज के बाद अगर इसमें कुछ भी गलत लगता है तो वह भी विरोध करने वालों का साथ देंगे. आपको बता दें कि कंगना रौनत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर (Anupam Kher), मिलिंद सोमन (Milind Soman), श्रेयास तलपड़े (Shreyas Talpade) और महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) जैसे कलाकार भी अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ेंः Shakti Kapoor Birthday: ‘राजा बाबू’ से ‘अंदाज अपना अपना’ तक, यह 4 फिल्में सालों बाद भी करती हैं एंटरटेन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00